रमन का विकास रथ रायगढ़, बेमेतरा और दुर्ग में

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 07 Jun 2018 10:03 AM, Updated On 07 Jun 2018 10:03 AM

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की विकास यात्रा आज रायगढ़, बेमेतरा और दुर्ग जिले में पहुंचेगी। विकास रथ के गरियाबंद पहुंचने के बाद वहां रात्रि विश्राम कर रहे मुख्यमंत्री आज सुबह साढ़े नौ बजे पत्रकारों से बातचीत करेंगे। फिर दस बजे शहर के जन प्रतिनिधियों और प्रबुद्धजनों से मुलाकात करेंगे। सुबह 11 बजे हेलिकॉप्टर से रवाना होकर साढ़े ग्यारह बजे रायगढ़ जिले के तहसील मुख्यालय सारंगढ़ पहुंचेंगे।

ये भी पढ़ें- जबलपुर में किसानों को संबोधित करेंगे हार्दिक पटेल, सभा करने मिली सशर्त मंजूरी

ये भी पढ़ें- महिला पुलिस की दबंगई, ऑटोचालक से मारपीट कर नेशनल प्लेयर को भी पीटा

वहां एक आमसभा में शामिल होने के बाद वे दोपहर करीब सवा एक बजे दुर्ग जिले के तहसील मुख्यालय धमधा पहुंचेंगे। यहां भी मुख्यमंत्री की आमसभा होगी। फिर यहां से वे विकास रख में सवार होकर दोपहर बाद करीब पौने चार बजे बेमेतरा जिले के ग्राम देवकर पहुंचेंगे। कोदवा, देवरबीजा समेत कई गांवों से होकर गुजरने वाली विकास यात्रा और मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए लोगों ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें-संविलियन के खिलाफ अध्यापकों का मोर्चा, छत्तीसगढ़ में एमपी पैटर्न लागू हुआ तो फूट सकता है गुस्सा

शाम करीब पौने छह बजे मुख्यमंत्री वापस बेमेतरा पहुंचकर रोड शो करेंगे। साथ ही एक सभा को भी संबोधित करेंगे। इधर दुर्ग में जहां मुख्यमंत्री की सभा होनी है, वहां लगाया गया पंडाल आंधी-तूफान की वजह से फट गया है। कई जगहों पर लगाए गएस्वागत द्वार और कटआउट गिर गए हैं। हालांकि स्वागत और तैयारियों पर नजर रखे संसदीय सचिव लाभचंद बाफना का कहना है कि आंधी तूफान का कोई असर आमसभा पर नहीं पड़ेगा और सारी तैयारियां दोपहर तक पूरी कर ली जाएंगी। 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : BJP Vikas Rath:

ibc-24