रमन ने ली भाजपा संगठन की बैठक, पीएम की सभा में दो लाख भीड़ जुटाने का लक्ष्य

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 08 Jun 2018 04:36 PM, Updated On 08 Jun 2018 04:36 PM

भिलाई। प्रधानमंत्री के भिलाई दौरे के मद्देनजर दुर्ग में मुख्यमत्री रमन सिंह ने भाजपा संगठन की बैठक ली। मुख्यमंत्री रमन सिंह ने 14 जून को होने वाले कार्यक्रम को अब तक का सबसे बड़ा आयोजन बताया है। बैठक में नेता और कार्यकर्ताओं को दो लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य दिया गया है। मुख्यमंत्री रमन सिंह ने जिला संगठन में गुटबाजी को लेकर मजाकिया अंदाज में कहा कि संगठन में छोटी-मोटी गुटबाजी तो चलती रहती है, तभी चुनाव जीते जाते हैं।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता ने लहराई रिवॉल्वर, वीडियो वायरल

इस आयोजन के अंतर्गत सत्तर हजार हितग्राहियों को विभिन्न योजनाओं का लाभ दिया जाएगा। पीएम की सभा के दौरान सभा स्थल से भिलाई स्टील प्लांट जाने वाले मार्ग में छत्तीसगढ़ की संस्कृति की छटा बिखरेगी। रास्ते भर प्रदेश की कला, संस्कृतियों के स्टाल लगाने के निर्देश दिए गए हैं । भिलाई निवास में आयोजित बैठक में भिलाई इस्पात संयत्र के सीईओ एम रवि, सचिव पीक सिंह के साथ राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय, प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, उच्च शिक्षा मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय सहित 8 जिला और प्रदेश के लगभग 800 पदाधिकारी शामिल हुए।

ये भी पढ़ें- हाईपावर कमेटी ने सीएम को सौंपी रिपोर्ट, रमन ने कहा- अध्ययन के बाद करेंगे फैसला

आपको बता दें, 14 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भिलाई आ रहे हैं। पीएमओ ने उनके आने का कन्फर्मेशन राज्य सरकार को भेज दिया है। पीएम मोदी भिलाई स्टील प्लांट के एक्स्पांशन का शुभारंभ करेंगे।  इसके साथ ही वे भिलाई में आईआईटी भवन का भी शिलान्यास करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी की आमसभा भी रखी गई है। ये आमसभा भिलाई के जयंती स्टेडियम में रखी गई है

वेब डेस्क, IBC24

 

Web Title : CG BJP:

ibc-24