News

श्रीदेवी की डेथ के बाद जाह्नवी की फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज, भावुक हुई बेटी

Created at - June 8, 2018, 5:05 pm
Modified at - June 8, 2018, 5:05 pm

मुंबई। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की 20 जुलाई को रिलीज होने वाली फिल्म  'धड़क' का नया पोस्टर जारी हो गया है। वैसे तो इस फिल्म के अब तह कई पोस्टर रिलीज हुए हैं लेकिन इस पोस्टर की खास बात ये है कि यह पोस्टर जाह्नवी की माँ श्रीदेवी की डेथ के बाद का पहला पोस्टर है। 

 

#dhadak

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

 

 

 

 शशांक खेतान निर्देशित  फिल्म 'धड़क' से  श्रीदेवी के बेटी जाह्नवी कपूर डेब्यू कर रही है। नए पोस्टर में जाह्नवी और ईशान बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं दोनों एक दूसरे को रंग लगाते  नजर आ रहे हैं जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि शायद ये फिल्म में होली के प्रसंग के दौरान फिल्माया गया है। आज पोस्टर के बाद बहुत जल्द फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है। 

 

 

बता दें कि फिल्म धड़क मराठी फिल्म 'सैराठ' का  हिंदी रीमेक है। साल 2016 में आई मराठी की बदला लेने वाली रोमांटिक कहानी सैराट में आकाश ठोसर और रिंकू राजगुरू ने लीड रोल किया था। महज चार करोड़ रूपये में बनी सैराट ने 110 करोड़ रूपये की कमाई की थी।इस फिल्म में जाह्नवी जी जान लगायी हुई है उसका कहना है कि वो मां के सपने को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। बता दे की श्री देवी अपनी बेटी की इस फिल्म के लिए बहुत अधिक सपने सजोये हुए थी।  

 

 

 वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News