News

'संपर्क फॉर समर्थन': विवेकानंद आश्रम पहुंचे रमन, स्वामी सत्यरूपानंद से लिया आशीर्वाद

Last Modified - June 9, 2018, 1:55 pm

रायपुर। मुख्यमंत्री रमन सिंह बीजेपी के 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान के तहत विवेकानंद आश्रम पहुंचकर स्वामी सत्यरुपानंद से मुलाकात कर 2018 और 2019 के लिए समर्थन मांगा है। आपको बता दें देश भर में बीजेपी ने आम चुनावों में बीजेपी को समर्थन देने की मुहिम छेड़ रखी है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने इसकी शुरुआत की है। इसके बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता जानेमानी हस्तियों से मुलाकात कर समर्थन हासिल कर रहे है। सीएम डॉ सिंह ने कहा कि वे पहले भी आश्रम आते रहे हैं।  यहां डॉक्टरी करने भी आते थे, काफी समय बाद आकर अच्छा लगा।  सीएम ने इस अभियान के तहत शहर के साहित्यकारों और डॉक्टरों से भी मुलाकात करेंगे।

ये भी पढ़ें- बस्तर में मानसून ने दी दस्तक, हफ्तेभर में पूरे छत्तीसगढ़ में बरसेंगे बदरा

उत्तप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी लखनऊ स्थित सीएम निवास में फिल्म अभिनेता संजय दत्त से मुलाकात कर बीजेपी के लिए समर्थन मांगा है। संजय दत्त अपने फिल्म शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ पहुंचे थे। सीएम रमन ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया है कि डॉक्टरी के दौरान में आश्रम में आता रहा हूं। काफी समय बाद एक बार फिर यहां आकर सबसे मुलाकात कर अच्छा लगा। मैं यहां बीजेपी के लिए समर्थन लेने आया हूं। '

आपको बता दें बीजेपी 'संपर्क फॉर समर्थन' के तहत 2019 के आम चुनाव से पहले एक लाख जानी मानी हस्तियों से मिलकर चुनावों के लिए समर्थन हासिल करने का मुहिम छेड़ा है। बीजेपी ने इसे 'संपर्क फॉर समर्थन' नाम दिया है। जिसका मकसद किसी भी हाल में आम चुनावों में बीजेपी के लिए समर्थन हासिल करना है। 

ये भी पढ़ें- भिखारी को भीख नहीं देना पड़ा भारी, चाकू से युवक पर जानलेवा हमला

संपर्क फॉर समर्थन के जरिए बीजेपी पीएम नरेंद्र मोदी के चार साल के कार्यकाल के काम को लोगों तक पहुंचा रही है. इसके तहत वो अभिनेताओं से भी मिल रही है और उन्हें पार्टी के कार्यों को बता रही है. बीजेपी इस संपर्क से ये उम्‍मीद कर रही है कि पार्टी को लोकसभा चुनाव में पहले जैसा समर्थन मिल सके. 

 

वेब डेस्क, IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News