News

बाजीराव रणवीर और मस्तानी दीपिका नवम्बर में बंधेंगे विवाह बंधन में

Last Modified - June 9, 2018, 1:46 pm

मुंबई। बॉलीवुड के लवली कपल्स की श्रेणी में अब और अधिक बढ़त होने वाली है। सोनम की शहनाई बजने के  बाद अब दूसरी शहनाई  रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी में बजने वाली है। अब तक इन दोनों की शादी की जो अटकलें लगाई जा रही थी उस पर विराम लग गया है।और सूत्र बता रहे हैं कि नवंबर 18 से 20 के दौरान दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

बता दें कि एक तरफ जहां दीपिका इस शादी को लेकर असमंजस में है वहीं रणवीर सिंह बेहद उत्साही नज़र आ रहे है। खबर तो ये भी है कि दोनों स्टार्स की शादी की तैयारी में दोनों के परिजन शॉपिंग  भी शुरू कर दिए हैं।

 

 सूत्र बता रहें हैं की दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी के बाद रहने के लिए बांद्रा में एक सुंदर सा फ्लैट भी खरीद लिया है।और जिस बिल्डिंग में रणवीर ने आशियाना ख़रीदा है उसी बिल्डिंग में रणवीर के परिवार वाले भी रहते हैं। इसलिए ये कहा जा सकता है कि दीपिका शादी के बाद ससुराल में ही रहेगी।अभी दोनों के घर का  इंटीरियर चल रहा है। जिसे रणवीर के परिवार वालों के डायरेक्शन में पूरा किया जा रहा है। सभी कारीगर को अक्टूबर के पहले काम पूरा करने का निर्देश दे दिया गया है और सिंह परिवार को अब इंतिजार है अपनी आने वाली नयी नवेली बहु का। 

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News