कर हर मैदान फतेह' में देखिए संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त को

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 09 Jun 2018 02:07 PM, Updated On 09 Jun 2018 02:07 PM

मुंबई।संजय दत्ता की बायोपिक पर बनी फिल्म संजू का दूसरा गाना रिलीज होने के साथ ही लोगों की जुबना पर चढ़ गया है। ये गाना है कर हर मैदान फतेह' जिसे गया है सुखविंदर सिंह और श्रेया घोषाल ने। संजय पर आधारित इस बायोपिक में अभिनेता के अविश्वसनीय जीवन से जुड़ी अनकही कहानी को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। इस गाने के साथ फ़िल्म में पहली बार प्रिया दत्त की झलक पेश की गयी है। 

 

अभिनेत्री अदिति गौतम इस बायोपिक संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी।रिलीज किये गए गीत में पहली झलक तब दिखी है जब  तस्वीर में संजय दत्त की भूमिका में रणबीर कपूर दीवार की ओर मुँह कर के खड़े है जहाँ उनके परिवार की तस्वीर टंगी है।

इस गाने की झलक हमें फ़िल्म के ट्रेलर में देखने मिली थी जिससे यह आभास हो रहा था कि यह एक भावनात्मक गीत होगा।इससे पहले, निर्माताओं ने संजय दत्त के रूप में रणबीर कपूर की एक तस्वीर साझा की थी जिसने फ़िल्म के प्रति दर्शकों के हित में काम किया है।नवीनतम गीत की झलक के साथ,  'कर हर मैदान फतेह' संजय दत्त के परिवार के इर्दगिर्द घूमता हुआ नजर आ रहा है।  जिसमे परिवार के साथ संजय के गहरे रिश्ते की झलक साफ़ नज़र आ रही है।

 

हालांकि संजय दत्त का जीवन अक्सर सुर्खियों से घिरा रहा है लेकिन अभिनेता के जीवन से जुड़े कई अविश्वसनीय पहलू अभी तक अनदेखे है जिन्हें इस फ़िल्म के दिखाया जाएगा। राजकुमार हिरानी की संजू में अभिनेता के जीवन से जुड़े अनजान विवरण जैसे कि ड्रग्स, औरतें, माता-पिता और दोस्तों के साथ संबंध और आंतरिक संघर्ष को सामने लाने का वादा किया गया है।

हाल ही में रिलीज हुए संजू के ट्रेलर में पॉवर-पैक कलाकरों की टुकड़ी ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है।राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है।फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत , यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी। 

 

 

 

 

 

 

वेब डेस्क IBC24

Web Title : Get Ready Sanju’s New Song :

ibc-24