रिलायंस बिग टीवी ने पेश किया नया ऑफर, जानिए आपके लिए क्या है खास

Reported By: Sanjeet Tripathi, Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 09 Jun 2018 03:30 PM, Updated On 09 Jun 2018 03:30 PM

नई दिल्ली। टेलिकॉम सेक्टर में चल रहा ऑफर्स का दौर अब डीटीएच मार्केट में भी नजर आने लगा है। रिलांयस बिग टीवी (रिलायंस डिजिटल टीवी) ने एक नया ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के लिए कंपनी ने भारतीय डाक सेवा के साथ पार्टनरशिप की है। इसके तहत देश के 50,000 डाकघरों में रिलांयस बिग टीवी (डीटीएच) का कनेक्शन बुक किया जा सकेगा।

रिलायंस डीटीएच कनेक्शन बुक करने वाले ग्राहकों को डाकघर के माध्यम से ही कनेक्शन के साथ एचडी, HDHEVC सेट-टॉप बॉक्स मिलेगा। कनेक्शन लेने की कीमत 500 रुपए होगी जबकि कनेक्शन को इंस्टालेशन चार्ज 1,500 रुप का अलग से देना होगा।

यह भी पढ़ें : अंबिकापुर में प्रदेश कोर ग्रुप की बैठक लेंगे शाह, समीक्षा के साथ रणनीति पर होगी चर्चा

रिलायंस डीटीएच की यह प्री-बुकिंग सर्विस 20 जून से शुरू होने जा रही है। शुरुआत में यह बुकिंग  राजस्थान, पंजाब, उत्तराखंड, आंध्रप्रदेश, कर्नाटक, अरुणाचल प्रदेश, असम, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड और सिक्कम राज्य के ग्राहक ही नजदीकी डाकघर में करवा सकेंगे। रिलायंस बिग टीवी के डायरेक्टर विजेंदर सिंह ने कहा, हम चाहते हैं कि देश के हर घर में HD-HEVC सेट टॉप बाक्स हो। इसलिए हमने डाकघर को चुना है।

रिलांयस बिग टीवी ने पहले ही घोषणा की है कि उसके ग्राहक 1 साल के लिए 500 चैनल्स मुफ्त में देखे सकेंगे। उसके अगले साल ये सभी चैनल्स देखने के लिए ग्राहक को महीना 300 रुपए देना होगा। दो साल के लिए रिचार्ज पर कैशबैक ऑफर भी रहेगा। इसके लिए कुछ राज्यों में बुकिंग 1 मार्च, 2018 से शुरू हो चुकी है। ग्राहक अगर 1 साल के बाद 300 रुप का भुगतान नहीं करना चाहेगा तो वे फ्री टू एयर चैनल्स देख सकेंगे।

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Reliance Big TV :

ibc-24