फ्रेंच कट के कारण डेंटल स्टूडेंट की सीनियर ने की पिटाई, मामला दबाने की कोशिश

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 10 Jun 2018 09:28 AM, Updated On 10 Jun 2018 09:28 AM

रायपुर। डेंटर कॉलेज में जूनियर स्टूडेंट की रैगिंग कर रहे सीनियरों ने फ्रेंच कट दाढ़ी रखने के नाम पर शुक्रवार की दोपहर चीफ स्टेशन मास्टर(सीएमएस) के बेटे की पिटाई कर दी. सीनियरों की मार से आहत सीएमएस के बेटे ने अपने पिता को फोन करके घटना के बारे में बताया। बेटे की सूचना पर कॉलेज पहुंचे रायपुर में पदस्थ सीएमस ने आरोपी स्टूडेंट्स की लिखित शिकायत प्राचार्य को की है। इस घटना के बाद मेडिकल कॉलेज के प्रबंधन में हडकंप मच गई है. सभी घटना से अंजान होने की बात कह रहे है। 

ये भी पढ़ें- तेज बारिश से गिरी 2 मंजिला बिल्डिंग, अफरातफरी

चीफ स्टेशन मास्टर सीएस महापात्रा ने शुक्रवार की दोपहर को डेंटल कॉलेज के प्राचार्य को लिखित शिकायत दी है. अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि मेरा बेटा आपके कॉलेज में फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट है। शनिवार को जब वो कॉलेज आया,तो उसके सीनियर वासू राठौर और राज वर्मा उसकी फ्रेंच डाढ़ी पर आपत्ति करने लगे, और उसे हटाने के लिए कहने लगे। बेटे ने विरोध किया तो दोनों ने अपने साथियों के साथ मिलकर सबके सामने उससे मारपीट कर दी। 

ये भी पढ़ें- जुआरियों को दबोचने पुलिस ने धरा ये भेस , 22 चढ़े हत्थे, सवा लाख रुपए से ज्यादा बरामद

मारपीट करने वाले स्टूडेंट्स के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग सीएसएस ने की है। 24 घंटे दबाए रहे मामला सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रैगिंग और मारपीट की घटना शुक्रवार को हुई थी। सीएसएम ने उसकी शिकायत भी शुक्रवार की शाम को कर दी थी. शिकायत होने के बाद भी कॉलेज प्रबंधन मामले को दबाए रहा और घटना से अनभिज्ञता जताता रहा. सीएसएम की शिकायत जब बाहर आई, तब पूरा मामला फूटा। घटना की जानकारी के लिए डेंटल कॉलेज के प्राचार्य विश्वजीत मिश्रा को फोन मिलाया गया, तो उन्होंने शिकायत आने की पुष्टि की है. मामला में कमेटी जांच कर रही है और सोमवार को रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Raipur News:

ibc-24