आडवाणी ने की प्रणब दा की प्रशंसा, RSS के कार्यक्रम में जाना ऐतिहासिक घटना

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 10 Jun 2018 02:48 PM, Updated On 10 Jun 2018 02:48 PM

नई दिल्ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के आरएसएस मुख्यालय जाने और विचार रखने को इतिहास की ‘‘महत्वपूर्ण घटना’’करार दिया है। प्रणब दा की तारीफ करते हुए आडवाणी ने कहा इस तरह के खुलेपन वाले विचार से आपसी सहिष्णुता और सौहार्द की भावना तैयार करने में मदद मिलेगी। आडवाणी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का निमंत्रण स्वीकार करने के लिये प्रणब मुखर्जी और उन्हें आमंत्रित करने के लिये सरसंघचालक मोहन भागवत की सराहना की।

ये भी पढ़ें- केरन कुपवाड़ा सेक्टर में घुसपैठ कर रहे 6 आतंकी ढेर, हथियार और गोला बारूद जब्त

ये भी पढ़ें- नीति आयोग से हटाई गईं स्मृति ईरानी, ये होंगे नए आमंत्रित सदस्य

प्रणब मुखर्जी की सराहना करते हुए आडवाणी ने कहा कि उन्होंने आरएसएस का निमंत्रण स्वीकार करके विनम्रता और सदाचार का परिचय दिया है. उन्होंने कहा कि सार्वजनिक जीवन में उनके लम्बे और व्यापक अनुभव ने उन्हें एक राजनेता बनाया है। आपको बतादें प्रणब दा के आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होने पर कांग्रेस ने विरोध जताया था। 

ये भी पढ़ें- निगम के नल से जोंक निकलने से हड़कंप

कार्यक्रम में शामिल होने के बाद उनका एक फेक फोटो भी खूब वायरल हुआ था जिसमें दादा ध्वज को सैल्यूट करते नजर आए थे। कांग्रेस ने इस घटना को बीजेपी की साजिश करार दिया था। प्रणब दा की बेटी शर्मिष्ठा ने भी इस घटना पर बयान दिया था कि जिसका डर था वही हुआ। मैंने इन्हें कार्यक्रम में जाने से इसीलिए मना किया था। 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : National News:

ibc-24