News

खिलाड़ी संदीप सिंह की प्रेरणादायक कहानी सूरमा का ट्रेलर हुआ रिलीज

Created at - June 11, 2018, 5:38 pm
Modified at - June 11, 2018, 5:42 pm

मुंबई। दिलजीत दोसांझ अभिनीत और बहुप्रतीक्षित फ़िल्म "सूरमा" का ट्रेलर आख़िरकार रिलीज हो गया है जिसमें संदीप सिंह की चौंका देने वाली लेकिन दिलचस्प जीवनगाथा से रूबरू करवाया गया है।"सूरमा" में संदीप के संघर्षभरे दौर को दर्शाया गया है जहाँ एक आकस्मिक बंदूक की गोली से घायल होने पर वह लक़वा का शिकार हो गए और उसके बाद, अपने पैरों पर फिर से खड़े होने में संदीप को लगभग दो साल का लंबा वक़्त लग गया। ट्रेलर में हमें 2009 के भारतीय कैंपेन "सुल्तान अजलान शाह कप" की यात्रा के से भी वाकिफ़ करवाया गया जिसे उन्होंने अपनी कप्तानी के तहत जीत कर देश का नाम रोशन किया था।

यह ट्रेलर एक खिलाड़ी की प्रेरणादायक सत्य कहानी है, जिसने दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना के बाद अपनी चमत्कारी वापसी से सुर्खियां का ध्यान अपना आकर्षित कर के अपनी दमदार वापसी से हर किसी को हैरान कर दिया था।यह एक कम ज्ञात तथ्य है कि संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें "फ्लिकर सिंह" के नाम से जाना जाता है।

 

संदीप सिंह की प्रेरणादायक कहानी ने निर्माताओं को इसे बड़े पर्दे पर लाने के लिए मजबूर कर दिया। शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ तापसी पन्नू और अंगद बेदी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।"सूरमा" सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित है। संदीप सिंह के जीवन पर आधारित "सूरमा" 13 जुलाई, 2018 को नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वेब डेस्क IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps