IBC-24

पूर्व मिस ग्वालियर का आरोप- तीन प्रतिष्ठित लोगों ने आगे बढ़ाने का सपना दिखाकर किया दुष्कर्म

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 12 Jun 2018 01:41 PM, Updated On 12 Jun 2018 01:41 PM

ग्वालियर। पूर्व मिस ग्वालियर ने जिले के तीन प्रतिष्ठित लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि तीनों ने उसे आगे बढ़ाने का सपना दिखाकर डेढ़ साल से उसके साथ दुष्कर्म करते आ रहे हैं। पीड़ित ने पड़ाव थाना इलाके में इसकी लिखित में शिकायत दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें- आतंकी ने उगला राज- जैश, लश्कर और हिज्बुल मिलकर भारत में हमले की तैयारी में

युवती ने समाजसेवी संजय कठल, दाल बाजार समिति के सचिव मनीष बांदिल और इवेंट ऑर्गेनाइजर हेमंत पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। वहीं आरोपियों की मानें तो युवती रुपयों के लिए उन्हें बार-बार ब्लैकमेल कर रही है। रूपए नहीं मिले तो उनपर गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

ये भी पढ़ें- पुलवामा में आतंकियों ने फेंके ग्रेनेड, 2 जवान शहीद 10 घायल

आपको बतादें युवती ने हालही में डायल 100 में व्यापारियों द्वारा प्रताड़ित करने पर नींद की गोली खाने की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस मौके पर पहुंचकर युवती का बयान दर्ज कराई। जिसके बाद ये मामला सामने आया है। पूछताछ ने पीड़ित ने संजय कठल, मनीष बांदिल और हेमंत पर दुष्कर्म करने और परेशान करने का आरोप लगाया । 

ये भी पढ़ें-सिंगापुर में सब कुछ भुलाकर ट्रंप ने किम से मिलाया हाथ

युवती ने बताया 2017 में वो मिस ग्वालियर चुनीं गई थी कार्यक्रम में उस समय संजय भी वहां मौजूद था, उनकी नीयत पहले से ही मुझपर गड़ी हुई थी। संजय ने मुझे फेसबुक पर दोस्ती की फिर अश्लील मैसेज भी किए। मुझे डिनर के लिए इवाइट किया वहां भी वो मुझसे अश्लील हरकत और दुष्कर्म करने की कोशिश की। पीड़ित के मुताबिक संजय ने आगे बढ़ाने का सपना दिखाया और उसके पीछे वो अश्लील हरकते करना शुरू कर दिया था। संजय के बाद उसकी पहचान मनीष और हेमंत से हुई थी। युवती ने तीनों पर अश्लील हरकत और दुष्कर्म करने आरोप लगाया है।

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Miss Gwalior:

ibc-24