जबलपुरजशपुर News

जबलपुर में सभा को संबोधित किए बगैर शाह भेड़ाघाट रवाना, चुनाव प्रबंध समिति की बैठक में होंगे शामिल

Created at - June 12, 2018, 1:33 pm
Modified at - June 12, 2018, 1:33 pm

जबलपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह चुनावी रणनीति बनाने आज एक दिवसीय दौरे पर जबलपुर पहुंचे। इस दौरान अमित शाह का जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान,राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह,केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत। मध्य प्रदेश के मंत्री शरद जैन,नरोत्तम मिश्रा,लाल सिंह आर्य सहित कई नेताओं ने उनका स्वागत किया। 

ये भी पढ़ें- मिस ग्वालियर का आरोप- तीन प्रतिष्ठित लोगों ने आगे बढ़ाने का सपना दिखाकर किया दुष्कर्म

इसके बाद अमित शाह डुमना एयरपोर्ट के बाहर बनाए गए मंच पर पहुंचे जहां अमित शाह का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया तो अमित शाह ने भी मुस्कराकर कार्यकर्ताओ का अभिवादन किया। हालांकि कार्यकर्ताओ को थोड़ी निराशा भी हुई क्योंकि अमित शाह उन्हें संबोधित किये बगैर चुनाव प्रबंध समिति की बैठक में शामिल होने सीधे भेड़ाघाट के लिए रवाना हो गए। 

ये भी पढ़ें-डॉक्टर इलाज के बहाने महिला मरीजों से करता था सेक्स, कम्पाउंडर ने वायरल किया वीडियो 

डुमना एयरपोर्ट से लेकर भेडाघाट तक अमित शाह ने लगभग 40 किलो मीटर का सफ़र सड़क के रास्ते तय किया। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओ ने एयरपोर्ट से लेकर भेडाघाट के पूरे रास्ते में मंच लगाकर अमित शाह का संस्कारधानी में स्वागत किया...भेड़ाघाट पहुंचने के बाद अमित शाह ने जीवन दायिनी नर्मदा का पूजन किया और फिर उसके बाद चुनाव प्रबंध समिति और कोर कमेटी की बैठक शामिल होने पहुंचे...भेड़ाघाट में आयोजित बैठक में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा होगी..एक दिवसीय दौरे के दौरान अमित शाह करीब 7 घंटे जबलपुर में बिताएंगे। भेडाघाट में बैठक लेने के बाद अमित शाह संपर्क फॉर समर्थन के तहत जस्टिस धर्माधिकारी और जस्टिस पीपी नावलेकर से भी मुलाक़ात करेगें। 

ये भी पढ़ें- रायपुर-जगदलपुर विमान सेवा 15 से, मोदी 14 को करेंगे शुरूआत, जुड़ेंगे कई शहर

अमित शाह के दौरे पर कमलनाथ का कटाक्ष

अमित शाह के लगातर हो रहे दौरे पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कटाक्ष किया है। कमलनाथ का कहना है कि अमित शाह को समझ में आ गया है कि प्रदेश में बीजेपी की जमीन खिसक गई है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार अमित शाह या किसी और की रणनीति काम नहीं आने वाली। तो वहीं कमलनाथ के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया  है। बीजेपी चुनाव प्रबंध समिति की बैठक में पहुंचे मंत्री लाल सिंह आर्य कहा कि 200 पार क्या कांग्रेस की एक भी सीट राज्य में नहीं आएगी। 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News