News

विस्फोट बल्लेबाज सहवाग को पूरे कैरियर में इस बॉलर से लगता था डर

Last Modified - June 12, 2018, 4:42 pm

रायपुर। टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग को भी किसी बॉलर की गेंदों को खेलने से डर लगता था। भले ही यह बात मजाक लग सकती हो लेकिन यह सच है। इसका खुलासा सचिन तेंदुलकर ने ‘व्हाट द डक टॉक शो’ में किया है। शो में सहवाग भी मौजूद थे। महान बल्लेबाजों में शुमार सहवाग ने शो के दौरान इस बात को स्वीकारते हुए और भी बातें बताई।

हर खिलाड़ी की कोई न कोई कमजोरी होती है, वैसे ही हर बैट्समैन को किसी न किसी बॉलर से डर जरुर लगता है। इसी तरह सहवाग भी डरते थे। सचिन ने उनके इस डर का खुलासा करते हुए बताया कि सहवाग को ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज नाथन ब्रेकर को खेलने में काफी परेशानी होती थी।

यह भी पढ़ें : डॉक्टर इलाज के बहाने महिला मरीजों से करता था सेक्स, कम्पाउंडर ने वायरल किया वीडियो

बात यहीं तक होती तो ठीक थी, इससे बड़ा खुलासा तो इसके बाद सहवाग ने खुद किया। उन्होंने बताया कि दरअसल वह पाकिस्तान के पेस बॉलर वसीक अकरम की गेंदें खेलने से डरते थे। सहवाग के मुताबिक वे हमेशा इस बाएं हाथ के पेस बॉलर की गेंदें खेलने में असहज रहे, नतीजतन अक्सर आउट हो जाया करते थे।

सहवाग ने ये भी बताया कि 2003 के वर्ल्ड कप के दौरान पाक के खिलाफ एक मैच में उन्होंने सचिन से वसीम अकरम की पहली गेंद पर स्ट्राइक लेने को कहा था। बता दें सहवाग ने 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान रिटायरमेंट ले लिया था

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News