प्रणब दा को मिला है कांग्रेस के इफ्तार का न्योता, हो सकते हैं शामिल

Reported By: Sanjeet Tripathi, Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 12 Jun 2018 06:09 PM, Updated On 12 Jun 2018 06:09 PM

नई दिल्ली। कांग्रेस की इफ्तार पार्टी के लिए पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को दावतनामा भेजा गया है और उन्होंने इस निमंत्रण को स्वीकार कर भी कर लिया है। इससे पहले इस तरह की खबरें आ रही थीं कि प्रणब को कांग्रेस ने न्योता नहीं दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस तरह की खबरों को गलत बताते हुए कहा कि उन्हें आमंत्रण भेजा गया है और उन्होंने उसे स्वीकार कर भी लिया है।

सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, ‘कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रणव मुखर्जी को आमंत्रित किया है और उन्होंने शालीनतापूर्वक इसे स्वीकार किया है. उम्मीद है कि इसस बेबुनियाद कयासबाजी बंद हो जाएगी’। उन्होंने कहा, ‘मैं यह बता दूं कि प्रणव दादा ने पिछली बार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा दी गई इफ्तार पार्टी में शिरकत कर एक प्रतिमान स्थापित किया था’।

यह भी पढ़ें : भय्यूजी महाराज ने सुसाइड नोट में किया तनाव का जिक्र, कांग्रेस ने फेंका ये सियासी दांव

बता दें कि 2019 में अगले लोकसभा चुनाव होने हैं। इसके मद्देनजर विपक्षी दल भाजपा के खिलाफ मोर्चा बनाने में लगे हुए हैं। इसे देखते हुए कांग्रेस के इस इफ्तार पार्टी में कई विपक्षी दलों के नेता शामिल हो सकते हैं।

इस इफ्तार पार्टी में मुलायम सिंह यादव, शरद यादव, शरद पवार, सीताराम येचुरी, तेजस्वी यादव व अन्य के शामिल हो सकते हैं। वहीं कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू को भी आमंत्रित किया है।

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Congress Iftar Party :

ibc-24