News

आत्महत्या से 24 घंटे पहले रेस्टोरेंट में महिला के साथ दिखे थे भय्यूजी महाराज, देखें वीडियो

Last Modified - June 12, 2018, 9:51 pm

इंदौर। संत भय्यूजी महाराज की मौत से जुड़े कई सवाल है जो इस वक्त पुलिस और उनसे जुड़े लोगों के मन में कौध रहे हैं। हालांकि, उनके सुसाइड नोट में केवल तनाव की बात सामने आई है लेकिन आखिर ये तनाव क्यों था। इसका जवाब फिलहाल किसी के पास नहीं है, लेकिन भय्य़ू महाराज मौत के 24 घंटे पहले सार्वजनिक तौर पर एक रेस्टोरेंट में महिला के साथ जरुर नजर आए थे।

राष्ट्र संत भय्यूजी महाराज की मौत से पूरा इंदौर स्तब्ध है। सभी के जहन में यही सवाल है कि आखिर भय्यूजी महाराज ने ये कदम क्यों उठाया। भय्यूजी महाराज की मौत मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे हुई लेकिन 24 घंटे पहले यानी सोमवार दोपहर को भय्यूजी महाराज को आखिरी बार सार्वजनिक तौर पर राऊ के पास रेस्टोरेंट में देखा गया था।

यह भी पढ़ें : गांधीजी को किसने मारा… कांग्रेस ने वीडियो जारी कर आरएसएस पर साधा निशाना, देखिए

इस रेस्टॉरेंट में भय्यू महाराज अपने दो अनुयायी अनंत और विनायक के साथ नीली एसयूवी में साढ़े तीन बजे पहुंचते है। रेस्टोरेंट में अंदर जाने के बाद करीब 10 मिनट बाद लाल कपड़े पहने एक महिला और एक युवक सफेद कार से आते हैं और भय्यू महाराज के मिलने के लिए पहुंचते हैं। भय्यू महाराज और महिला के बीच करीब 1 घंटे तक मुलाकात हुई और दोनों करीब 4 बजकर 30 मिनट पर वापस चले अलग-अलग गाड़ियों से चले गए।

मुलाकात के दौरान भय्यू महाराज तनाव में नजर आए। इसके अलावा भय्यू महाराज कभी इस तरह से किसी रेस्टोरेंट में सार्वजनिक तौर पर नजर नहीं आए थे। रेस्टोरेंट संचालक प्रकाश राठौर का कहना है कि कल सामान्य कस्टमर के तौर पर भय्यूजी महाराज रेस्टोरेंट में आए थे। यहां वो किसी महिला के साथ थे। एक घंटे तक रुके जूस पिया और चले गए। फिलहाल, ये महिला कौन थी, जिसके साथ भय्यू महाराज की मुलाकात रेस्टोरेंट में हुई और दूसरे दिन ठीक 24 घंटे बाद उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें :  भय्यूजी महाराज ने सुसाइड नोट में किया तनाव का जिक्र, कांग्रेस ने फेंका ये सियासी दांव

भय्यू महाराज की खुदखुशी की मुख्य वजह क्या है। ये इस सीसीटीवी विजुअल के सामने आने के बाद देखना होगा। आखिर पुलिस अब इस एंगल पर किस तरह से जांच करती है।

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News