मोदी के फिटनेस चैलेंज पर कुमारस्वामी का जवाब- राज्य की सेहत सुधारने के लिए मदद करें पीएम

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 13 Jun 2018 11:46 AM, Updated On 13 Jun 2018 11:46 AM

नई दिल्ली। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस चैलेंज का चुटकी लेते हुए कुछ अलग अंदाज में जवाब दिया है। कुमारस्वामी ने फिटनेस चैलेंज के लिए पहले प्रधानमंत्री मोदी धन्यवाद किया। और कहा मुझे बहुत अच्छा लगा कि प्रधानमंत्री मोदी को मेरी स्वास्थ्य की चिंता है। लेकिन मैं फिटनेस के प्रति पहले ही अवेयर हूं। मेरे दैनिक जीवन में योग और ट्रेडमील हमेशा शामिल होता है।  

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी ने पूरा किया फिटनेस चैलेंज,कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी को किया नॉमिनेट

कुमारस्वामी ने आगे कहा है कि मैं राज्य में फिटनेस और विकास के लिए कार्य रहा हैं। मुझे यहां लोगों की चिंता है। और उसके लिए आपकी मदद की अपेक्षा है। मुझे विश्वास है कि आप इसे नजर अंदाज नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें- भय्यू महाराज को बेटी कुहू देगी मुखाग्नि, अंतिम दर्शन सूर्यादय आश्रम में

आपको बतादें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार सुबह विराट के फिटनेस चैलेंज का जवाब दिया है। जिसमें मोदी ने ट्वीटर में योगा के कुछ स्टेप्स करते हुए नजर आए थे। वीडियो पोस्ट करने के बाद पीएम मोदी ने कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी के साथ 2018 कॉमनवेल्थ गेम्स में सबसे ज्यादा मेडल जीतने वाली टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा को फिटनेस चैलेंज के लिए नामित किया है। साथ ही 40 साल की उम्र से ज्यादा के तमाम आईपीएस अधिकारियों को भी इस फिटनेस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया है। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Fitness Challenge:

ibc-24