News

जाट नेता की फिर दिखी दबंगई, टोलकर्मी के साथ मारपीट के बाद तान दी बंदूक

Created at - June 13, 2018, 4:41 pm
Modified at - June 13, 2018, 7:14 pm

हरियाणा। जाट नेता सोमबीर जसिया पर एक बार फिर टोल कर्मियों से मारपीट करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि जाट नेता ने टोल प्लाजा पर  गाड़ी को रोके जाने से इतने भड़के कि उन्होंने पहले तो टोल प्लाजा कर्मचारी को गंदी गालियां दीऔर जब इतने में भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उन्होंने टोल कर्मी के साथ हाथापाई तक कर ली। सोमबीर यहीं नहीं रुके उन्होंने टोल कर्मचारी के साथ ना केवल हाथापाई कि ब्लकि पीड़ित टोल कर्मचारी को धमकाते हुए उस पर पिस्तौल भी तान दी। टोलकर्मियों से मारपीट करने और तोड़फोड़ करने का केस दर्ज किया गया है। मारपीट का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

ये भी पढ़ें-भय्यूजी महाराज पंच तत्व में विलीन, नेता-मंत्री सहित भक्तों ने दी अंतिम विदाई, देखिए वीडियो

सोमबीर अपने कार से टोल प्लाजा के सात नंबर गेट से निकल रहे थे। लेकिन उनके कार में कोई फास्ट टैग नहीं लगे होने के कारण टोल कर्मियों ने उन्हें रोक लिया।

ये भी पढ़ें- हाथी को अंतिम विदाई, अंतिम संस्कार वाली जगह घंटों खड़ा रहा हाथियों का दल

कार रोकने की घटना से तैश में आकर सोमबीर ने टोलकर्मियों से जमकर मारपीट कर दी। रोके जाने पर सोमबीर ने टोल कर्मियों और सुरक्षा कर्मी को धमकाया यहां तक कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी देते हुए अपनी जेब से पिस्तौल निकाल ली।

ये भी पढ़ें- शिक्षाकर्मियों का दांव, कैबिनेट से पहले मेल मुलाकात, फुलप्रुफ संविलियन के लिए दबाव की रणनीति

बता दें कि सोमबीर पर पहले से ही देश द्रोह का मामला दर्ज है। सोमबीर के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में विवादित बयान देने के मामले में पुलिस ने देशद्रोह का मामला दर्ज किया है। सोमबीर जसिया ने बलिदान दिवस मनाने के दौरान रोहतक में यह विवादित बयान दिया था। उस समय यशपाल मलिक भी मौजूद थे।

 

वेब डेस्क, IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News