दक्षिण विधानसभा के दावेदारों ने खाई सौगंध, टिकट पाने वाले को ही जिताएंगे

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 13 Jun 2018 05:10 PM, Updated On 13 Jun 2018 05:10 PM

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के संकल्प शिविरों में संभावित दावेदारों को शपथ दिलाया जा रहा है। इसी कड़ी में बुधवार को रायपुर दक्षिण सीट के दावेदारों ने शपथ ली कि पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार को जीत दिलाने के लिए काम करेंगे। उधर, प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया दक्षिण विधानसभा के शिविर में शामिल नहीं हुए, वे दिल्ली लौट गए हैं। 

प्रदेश कांग्रेस सभी विधानसभाओं में संकल्प शिविर का आयोजन कर रही है। जिसमें कार्यकर्ताओं को इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए रीचार्ज किया जा रहा है। बुधवार को रंग मंदिर में रायपुर दक्षिण विधासनभा क्षेत्र का संकल्प शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया गया। 

ये भी पढ़ें- माओवादियों के मांद में घुसकर मुंहतोड़ जवाब, 16 नक्सली गिरफ्तार

शिविर में दक्षिण विधानसभा के लिए आधा दर्जन दावेदारों के नाम सामने आए हैं। इसमें प्रमोद दुबे, किरणमयी नायक, एजाज ढेबर, अरुण भद्रा, पुष्पेंद्र परिहार के नाम शामिल हैं। सभी ने मंच से कांग्रेस पार्टी की नीति को देश और लोकतंत्र के लिए बेहतर बताया और राज्य सरकार की नाकामियां गिनाईं। इसके साथ ही शपथ ली कि पार्टी जिसे भी उम्मीदवार बनाएगी, उसके पक्ष में कार्य करेंगे और जीत दिलाएंगे। इसके पहले रायपुर की उत्तर सीच के संभावित दावेदारों ने शपथ ली थी। दावेदारों में कुलदीप जुनेजा, पंकज मिश्रा, रमेश वल्यानी, सुनील कुकरेजा का नाम सामने आया था। 

ये भी पढ़ें-'बापू की कुटिया' की छत गिरी, 6 माह पहले सीएम ने किया था लोकार्पण

इस शिविर में कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया को भी शामिल होने था लेकिन वे निजी कारणों से दिल्ली लौट गए। उल्लेखनीय है कि अब तक 82 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस के संकल्प शिविर हो चुके हैं। संकल्प शिविर पूरा होने के बाद कांग्रेस की सभी विधानसभा क्षेत्रों में संकल्प यात्रा निकालने की भी तैयारी है। 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Raipur Assembly 2018:

ibc-24

जरूर देखिये