मोदी की सभा में भीड़ जुटाने 500 बसें अधिग्रहित, गांव-गांव से पहुंच रहे लोग

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 14 Jun 2018 08:54 AM, Updated On 14 Jun 2018 08:54 AM

रायपुर। भिलाई में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम और सभा शामिल होने वाले लोगों को पहुंचाने के लिए रायपुर जिले से 500 बसों को अधिग्रहित किया गया है । इन सभी बसों को गॉस मेमोरियल मैदान में खड़ा किया गया और देर रात तक अलग अलग ब्लॉक और गांवों से लोगों को लाने के लिए रवाना किया गया । प्रधानमंत्री मोदी की सभा में लगभग एक लाख लोगों के पहुंचने का अनुमान है ।

ये भी पढ़ें- मोदी के कार्यक्रम में हलवा पुरी के साथ ठंडा भी, 20 किमी तक परिंदों का पर मारना भी मुश्किल

आपको बतादें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भिलाई में IIT के नए भवन का आधार रखेंगे । प्रधानमंत्री भिलाई स्टील प्लांट को भी कई सौगात देंगे। पीएम मोदी यहां बीएसपी के एक्स्पांशन का शुभारंभ करेंगे। पीएम मोदी सुबह 10 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से रवाना होकर प्रधानमंत्री 11 बजे भिलाई पहुंचेंगे। यहां से 11 बजकर 10 मिनट पर मोदी कार के जरिए भिलाई स्टील प्लांट के लिए रवाना होंगे। पीएम मोदी यहां पैदल घूमते हुए प्लांट का अवलोकन करेंगे। 

ये भी पढ़ें-वाजपेयी की तबीयत जस की तस, हालचाल जानने पहुंचे नामी गिरामी

बीएसपी प्लांट का अवलोकन करने के बाद प्रधानमंत्री से 11 बजकर 40 मिनट में यहां से रवाना होकर 11 बजकर 50 मिनट पर जयंती स्टेडियम पहुंचेंगे। यहां मोदीजी जनसभा को संबोधित करेंगे। सभा के बाद पीएम मोदी सीधे रायपुर पहुंचकर दिल्ली के लिए रवाना होंगे।  आपको बतांदे पीएम मोदी का ये दो महीनें में छत्तीसगढ़ का दूसरा दौरा है। इससे पहले मोदी बीजापुर के जांगला दौरे पर थे। जहां से उन्होंने आयुष्मान योजना का शुभारंभ किया था। 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

Web Title : Modi Bhilai Tour:

ibc-24

जरूर देखिये