IBC-24

दाती महाराज की शिष्या का आरोप- दुष्कर्म के बाद दाती महाराज उसे करीबी लोगों के पास भेजता था

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 14 Jun 2018 11:28 AM, Updated On 14 Jun 2018 11:28 AM

नई दिल्ली। शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज पर उनकी एक शिष्या ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़ित का बयान दर्ज किया है जिसके मुताबिक दाती मराहाज ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के मुताबिक दुष्कर्म करने का बाद दाती महाराज उसे अपने करीबी लोगों के पास भेजता था। पीड़िता ने दिल्ली और राजस्थान स्थित शनिधाम मंदिर के आश्रम में दाती महाराज और उसके शिष्यों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। 

ये भी पढ़ें- रानी दुर्गावती विवि की छात्रा पर 3 युवकों ने किया चाकू से हमला

पुलिस दाती महाराज के ठिकानों पर पहुंचकर जांच की कार्रवाई कर रही है। वहीं दाती महाराज का कुछ घंटे पहले बयान सामने आया था। जिसमें उन्होंने पुलिसिया जांच में हर मदद करने की बात कही थी।

पीड़ित शिष्या ने बताया कि दाती महाराज के पास ले जाने से पहले उसे सफेद कपड़े पहनाए जाते थे। बाबा जब दुष्कर्म करता था। तो कमरे के बाहर दो महिलाएं मौजूद रहती थीं जो विरोध करने पर उसका ब्रेनवॉश करने का काम करती थी। 

ये भी पढ़ें- रेलवे ने लॉन्च किया एप, अनारक्षित टिकट बुकिंग और रद्द करने की रहेगी सुविधा

शिकायत होने काबद दाती महाराज के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है। बुधवार को मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई थी। पुलिस ने बताया कि महिला ने दाती महाराज के खिलाफ रविवार को दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़ित के मुताबिक करीब दशक से वो बाबा की शिष्या रही है, लेकिन दाती महाराज और उसके दो शिष्यों द्वारा उसके साथ बलात्कार किए जाने के बाद वह अपने गृह प्रदेश राजस्थान लौट गई थी।

ये भी पढ़ें-जाट नेता की फिर दिखी दबंगई, टोलकर्मी के साथ मारपीट के बाद तान दी बंदूक

देश की विडंबना रही है कि यहां धर्म के आड़ में कई पाखंडियों ने लोगों को खूब मूर्ख बनाया है। संत के भेष में हवस का पुजारी सेक्स का गोरखधंधा खोल रखा था। पहले आसाराम फिर राम रहीम युवती से यौनशोषण के आरोप में जेल की सजा काट रहे हैं।  

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Dati Maharaj Scandal:

ibc-24