News

नेताओं को मोदी की फटकार, बच्चों को दुलार, जानिए माजरा

Created at - June 14, 2018, 11:45 am
Modified at - June 14, 2018, 11:48 am

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रायपुर आने के बाद एयरपोर्ट पर ही उन्होंने भाजपा के 2-3 नेताओं को झिड़क दिया। दरअसल एयरपोर्ट पर स्वागत के दौरान इन नेताओं ने पीएम मोदी के पैर छूने की कोशिश की। वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके ऐसा करने से मोदी की भाव-भंगिमा (बॉडी लैंग्वेज) बदल गई और उन्होंने उन्हें कुछ कहा भी।

.

बता दें कि एयरफोर्स के ‘राजदूत’ से पीएम मोदी के नीचे उतरते ही मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने उनका स्वागत गुलाब का फूल देकर दिया। इसके बाद मोदी आगे बढ़ते हुए सबसे गुलाब का फूल लेकर मुस्कुराते हुए स्वागत स्वीकारते रहे।

यह भी पढ़ें : मोदी 20 मिनट पहले पहुंचे, यूनिफाइड कमांड का किया लोकार्पण, देखिए वीडियो 

इसी दौरान जैसे ही वे भाजपा के रायपुर जिलाध्यक्ष राजीव अग्रवाल के पास पहुंचे तो उन्होंने पीएम को फूल तो दिया लेकिन साथ ही पैर भी छू लिए। पीएम यहां थोड़ा असहज होते हुए दिखे और उन्होंने तुरंत राजीव अग्रवाल को अपने अंदाज में नसीहत भी दे दी। इसके बाद मोदी आगे बढ़े ही थे कि विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने भी उनके पैर छू लिए। पीएम मोदी एक बार फिर नाराज होते हुए नजर आए।

.

यह भी पढ़ें :  मोदी पहुंचे रायपुर, रमन ने की अगुवानी

उधर, नया रायपुर में एकीकृत कमांड रूम व नियंत्रण में छोटे-छोटे बच्चों से मुलाकात की। उनसे पीएम ने बातें की और बच्चों को दुलारा भी। बच्चों की पढ़ाई और देखरेख के बारे में भी पूछा। प्रधानमंत्री के सवालों पर बच्चों ने दिलचस्प जवाब दिए। जिस पर उन्होंने मुस्कुरा कर बच्चों का हौसला बढ़ाया। पीएम ने बच्चों से नाम, पढ़ाई के बारे में पूछा और फिर उन्हें बड़े होकर देश का भविष्य उज्जवल बनाने की शुभकामनाएं दी।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps