रायपुर News

पांच बच्चों को छोड़ प्रेमी के साथ रहने जा रही थी पत्नी, पति ने चाकू मारकर की हत्या

Created at - June 16, 2018, 9:25 am
Modified at - June 16, 2018, 9:25 am

रायपुर। राजधानी रायपुर में शुक्रवार शाम सरेराह पति ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। मामला प्रेस प्रसंग से जुड़ा है। आरोपी रवि शर्मा की पत्नी रीना शर्मा का अभिषेक नाम के युवक से प्रेम संबंध था। रवि और रीना के पांच बच्चे हैं। लेकिन अभिषेक के प्यार में पागल रीना अभिषेक के साथ ही रहने का फैसला कर चुकी थी। गुरुवार को रीना अपने चार माह के बच्चे और चार बच्चों को छोड़कर अभिषेक साथ चली गई।

ये भी पढ़ें- औरंगजेब के पिता ने सरकार को दी 72 घंटे की मोहलत, कहा- कार्रवाई नहीं हुई तो मैं खुद बदला लूंगा

शुक्रवार को रवि ने रीना से कहा कि वो सबसे छोटे बच्चे को भी साथ ले जाए। शुक्रवार को रीना कार से अभिषेक के साथ उनके डीडी नगर स्थित घर पहुंची और शाम बच्चे को लेकर निकल गई। कुछ देर बाद रवि ने रीना को फोन कर रुकने कहा। इस समय रीना और अभिषेक डीडी नगर से रायपुरा चौक पहुंचे थे। 

ये भी पढ़ें- कैंसर पीड़ित महिला के लिए सीआरपीएफ जवानों ने रोजा तोड़ कर किया रक्तदान

रवि अपने 13 साल के लड़के के साथ चौक पहुंचा। यहां पत्नी को अभिषेक के साथ देखकर वह बौखला गया। कपड़े में छिपाकर कर रखा चाकु निकाल लिया और बेटे के सामने ही पत्नी रीना पर हमला कर दिया। अभिषेक ने बीच बचाव किया तो उसके हाथ में गंभीर चोट आई। 

ये भी पढ़ें- 72 साल की महिला के जज्बे को सलाम, कर्ज चुकाने करतीं हैं टाइप राइटिंग

 

इस दौरान चाकु रीना के गले में लगा और उसका खून बहने लगा। खून बहता देख रवि मौके से फरार हो गया। जिसके बाद अभिषेक रीना को निजी अस्पताल लेकर पहुंचा जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अभिषेक और नाबालिग के बयान के आधार पर पुलिस रवि के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News