डिण्डोरी News

कुएं में डूबने से सास-बहू की मौत, बच्ची को बचाने के दौरान हादसा

Created at - June 16, 2018, 12:02 pm
Modified at - June 16, 2018, 12:05 pm

भोपाल। मध्यप्रदेश के डिंडौरी में एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। जिसमें सास-बहू की मौत हो गई। दरअसल, भरवई पड़रिया गांव में 16 साल की एक लड़की सिर्फ छह महीने की भतीजी को लेकर गांव में कुएं के पास बैठी थी। अचानक खेलते हुए छह महीने की बच्ची कुएं में गिर पड़ी। कोई कुछ समझ पाता, इससे पहले लक्षमी परस्ते नाम की सोलह साल की लड़की ने कुएं में छलांग लगा दी।

ये भी पढ़ें- भय्यूजी सुसाइड केस में नया पेंच, लेफ्ट हैंडर थे ..तो दाई कनपटी पर कैसे गोली मारी

उसने कुएं में गिरी छह महीने की बच्ची को गोद में तो उठा लिया, लेकिन बाहर नहीं निकल सकी। घर के पास हुई इस घटना के बाद लक्ष्मी की मां तिहारो बाई और उसकी दादी फूलवती बाई दौड़ते हुए आईं और दोनों बच्चों को बचाने के लिए वे दोनों भी कुएं में कूद गई। सास और बहू मिलकर दोनों बच्चों को कुएं के भीतर किनारे में एक पत्थर को पकड़कर खड़े रहने में मदद कर रही थीं।

ये भी पढ़ें-पेंड्रा में दो साध्वियों का अपहरण कर पिस्तौल की नोंक पर गैंगरेप 

गांववालों की मदद से दोनों बच्चों को सही सलामत बाहर निकाल लिया गया, लेकिन जब तक दोनों सास-बहू को बाहर निकाला जाता, देर हो चुकी थी। आनन-फानन में चारों को अस्पताल ले जाया गया, जहां छह साल की मासूम और लक्ष्मी तो बच गईं। लेकिन सास-बहू दोनों बच्चों को बचाने में अपनी जिंदगी खो बैठीं। घटना के बाद पूरे गांव में शोक का माहौल है। 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News