रफ्तार का कहर, दो हादसों में 14 मौत

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 21 Jun 2018 11:32 AM, Updated On 21 Jun 2018 11:32 AM

मुरैना। मुरैना में अवैध रेत का परिवहन कर रहे ट्रेक्टर ट्राली ने जीप मे टक्कर मार दी जिससे घटना स्थल ही 14 लोगों की मौत गई। वहीं छै घायलों को मुरैना के जिला अस्पताल में ईलाज के लिये दाखिल कराया गया है । यह घटना मुरैना के स्टैशन रोड थाना क्षेत्र के गंजरामपुर गांव के मोड़ पर आज सुबह 6 बजे की अंबाह रोड की है । 

ये भी पढ़ें- विधायक और समर्थकों को पहले दौड़ा-दौड़ा कर पीटा फिर किया अपराध दर्ज, दंडाधिकारी जांच के आदेश

पुलिस व प्रशासन मौके पर पहुंचा और शव को निकाला गया, स्थानीय लोगो का आरोप है कि अगर राहत बचाव का काम समय पर शुरू हो जाता तो कुछ लोगों की जान बचाई जा सकती थी। दरअसल आज सुबह ग्वालियर जिला के उटीला थाना क्षेत्र के बडेरा गांव से एक ही परिवार के लगभग 20 लोग जीप में बैठकर मुरैना के घुरघान गांव में रिश्तेदार के घर जा रहे थे। 

ये भी पढ़ें- कांग्रेस में 34 जिला प्रवक्ताओं की सूची, 28 को पुनिया देंगे टिप्स

वाहन जैसे ही मुरैना के थाना स्टैशन रोड के अंबाह रोड पर गंजरामपुर के मोड़ पर पहुंची वैसे ही गांव की तरफ से आ रहे एक अवैध रेत से भरी ट्रेक्टर ट्राली ने जीप में टक्कर मार दी । टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इसमें घटना स्थल पर ही दस लोगों की मौत हो गयी और चार लोगों की अस्पताल में मौत हो गई, राहगीरों ने पुलिस व प्रशासन को सूचना दी तब पुलिस वहां पहुंची ओर शवों को पीएम के लिए पहुंचाया तथा घायलों को अस्पताल भेजा  ये भी पढ़ें- रमन ने स्कूली छात्रों के साथ किया योग,शिवराज बोले- योग की बदौलत 18 घंटे परिश्रम कर पाता हूं

एसपी बल सहित मौके पर पहुंचे और गाडी में फंसे चार डेड बॉडी को बाहर निकलवाया। घटना के बाद सूबे के स्वास्थ्य मंत्री रुस्तम सिंह अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना। गौरतलब है कि चम्बल नदी से रेत का अवैध परिवहन किया जाता है, यह रेत माफिया तेज रफ़्तार से निकलते है जिसके चलते आये दिन हादसे होते रहते है। वही रेत परिवहन को रोकने पर एसपी और मंत्री का कहना है कि जल्द ही रेत के अवैध परिवहन पर रोक लगाई जाएगी।  

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : MP Accident:

ibc-24