ग्वालियर News

शादी में शामिल हुई 6 साल की बच्ची का अपहरण फिर हत्या, जंगल मेें मिला शव

Created at - June 22, 2018, 1:10 pm
Modified at - June 22, 2018, 2:00 pm

ग्वालियर। ग्वालियर में बीती रात भिंड से शादी समारोह में शामिल होने आई एक छह साल की बच्ची को अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई।कंपू इलाके में शादी समारोह से बच्ची लापता हुई जिसकी आज सुबह कैंसरी पहाड़ी के जंगल में लाश बरामद हुई है। सीसीटीवी फुटेज में 22-24 साल का एक संदिग्ध युवक बच्ची को ले जाता हुआ नजर आया है। पुलिस ने आरोपी का सुराग देने वालो को दस हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें- लाठीचार्ज मामला: विमल चोपड़ा ने सीएम रमन से की शिकायत, कार्रवाई का आश्वासन

आशंका है कि इसी युवक ने बच्ची का अपहरण कर उसकी हत्या कर लाश जंगल में फेंक दी है। वहीं इस बात से भी इंकार नही किया जा सकता है कि वारदात से पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया होगा। फिलहाल पुलिस ने जांच के लिए बच्ची के शव का पीएम कराया है, वहीं सीसीटीवी में बच्ची को ले जाने वाले संदिग्ध की तलाश भी की जा रही है।

ये भी पढ़ें- पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर कॉन्स्टेबल ने दी माओवादी बनने की धमकी ..सुनिए ऑडियो

जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर में कम्पू थाना क्षेत्र में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने मासूम बच्ची परिजनों के साथ बुधवार को आई थी। रात को जब ये बच्ची नहीं मिली तो आधी रात को परिजनों ने कंपू थाने में शिकायत दर्ज कराई। परिजन और पुलिस पूरी रात बच्ची की तलाश करते रहे, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। दोपहर किसी ने पुलिस को कैंसर पहाड़िया के जंगल में बच्ची का शव पानी में पड़े होने की सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गुम बच्ची के परिजनों को बुलाया। परिजनों ने बच्ची को फौरन पहचान लिया है।

ये भी पढ़ें- दबंगों ने 70 साल के दलित किसान को पत्नी के सामने जिंदा जलाया

प्रारंभिक तौर पर पुलिस मान रही है कि बच्ची से दुष्कर्म भी किया गया और फिर उसकी हत्या की गई। हालांकि पुलिस पुष्टि के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

 

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News