भिण्ड News

6 साल की मासूम का हत्यारा गिरफ्तार, कैंसर पहाड़ी स्थित घर पर लोगों ने किया हमला

Created at - June 23, 2018, 10:31 am
Modified at - June 23, 2018, 10:31 am

ग्वालियर। भिंड में 6 साल की मासूम का अपहरण फिर हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कैंसर पहाड़ी पर स्थित आरोपी के घर लोगों ने धावा बोल दिया। लोगों ने आरोप जीतेंद्र कुशवाह का ठेला भी जला दिया। आपको बतादें कैंसर पहाड़ी पर बच्ची का शव बरामद किया गया था।

ये भी पढ़ें- डोली में नहीं जेसीबी में हुई विदाई, देखिए तस्वीर 

मासूम भिंड के एक शादी समारोह में शामिल होने आई थी जिसका बुधवार रात अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई थी। कंपू इलाके में शादी समारोह से बच्ची लापता हुई। रात को जब ये बच्ची नहीं मिली तो आधी रात को परिजनों ने कंपू थाने में शिकायत दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें- स्कूल के टॉयलेट में मिला छात्र का शव, पेट और गले पर चाकू से किया गया वार

परिजन और पुलिस पूरी रात बच्ची की तलाश करते रहे, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। दोपहर किसी ने पुलिस को कैंसर पहाड़िया के जंगल में बच्ची का शव पानी में पड़े होने की सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गुम बच्ची के परिजनों को बुलाया। परिजनों ने बच्ची को फौरन पहचान लिया है।

ये भी पढ़ें- स्कूल से नदारद रहने वाले 14 शिक्षकों को कारण बताओ नोटिस जारी, बीईओ की कार्रवाई

सीसीटीवी फुटेज में 22-24 साल का एक संदिग्ध युवक बच्ची को ले जाता हुआ नजर आया था। पुलिस ने आरोपी का सुराग देने वालो को दस हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की थी। सीसीटीव फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान जीतेंद्र कुशवाह के रूप में हई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार की रात बच्ची को अगवा कर उससे दुष्कर्म और हत्या की गई थी। 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News