News

पीएम के भाई प्रहलाद मोदी ने गुजरात के पीडीएस सिस्टम को बताया छत्तीसगढ़ से बेहतर

Created at - June 23, 2018, 9:53 pm
Modified at - June 23, 2018, 9:53 pm

कोरबा। प्रदेश और देश में भले ही छत्तीसगढ़ के पीडीएस सिस्टम की सराहना होती हो मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी इससे इत्तेफाक नहीं रखते। एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने कोरबा आए प्रह्लाद मोदी ने मीडिया से बात करते हुए साफ कहा कि भले ही देशभर में छत्तीसगढ़ पीडीएस सिस्टम की सराहना होती हो मगर यहां के दुकान संचालक रो रहे हैं और इससे बेहतर व्यवस्था तो गुजरात की है। पीएम नरेंद्र मोदी के बड़े भाई का बयान इसलिए भी बेहद गंभीर है क्योंकि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के पीडीएस सिस्टम की सराहना कर चुके हैं ऐसे में जिस पीडीएस सिस्टम को लेकर सरकार पीठ थपथपाने का काम करती है उस पर ही कहीं ना कहीं प्रधानमंत्री के भाई ने हीं सवाल खड़ा कर दिया है।

इसके साथ ही प्रह्लाद मोदी ने यह भी कहा कि नरेंद्र दामोदर मोदी यानी प्रधानमंत्री सिर्फ चाय बेचने वाले नहीं बल्कि पकौड़े बेचने वाले भी हैं उन्होंने सिर्फ चाय नहीं बल्कि पकोड़े भी बेचे हैं और ऐसे में उनका तर्क कि पकौड़ा बेचना एक बेहतर रोजगार है, वह सही भी है प्रह्लाद मोदी ने भाई नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वह देश के सच्चे सेवक हैं और यही कारण है कि 4 साल के कार्यकाल के बाद भी उन पर एक भी आरोप नहीं है।

यह भी पढ़ें : डीईओ और बीईओ को संविलियन पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में दिए गए दिशा-निर्देश, जानिए क्या

प्रह्लाद मोदी ने विपक्षी दलों के एकजुट होने पर भी चुटकी ली और कहा कि मेंढकों को तोड़ना बड़ा मुश्किल है और ऐसे ही मोदी के सामने विपक्ष एकजुट हो रहे हैं। प्रह्लाद मोदी ने यह भी साफ कर दिया कि नरेंद्र मोदी कट्टर हिंदू नहीं बल्कि सभी समाज को साथ लेकर चलने वाले हैं। यही कारण है कि उन्होंने गुजरात में पतंग के कारोबार जिसमें कि मुसलमान वर्ग सबसे ज्यादा लाभान्वित होता है उसे 800 करोड रुपए का कर दिया।

प्रह्लाद मोदी ने छत्तीसगढ़ में गुजरात की ही तरह शराबबंदी के सवाल पर कहा कि गुजरात में गांधी पैदा हुए थे ऐसे में छत्तीसगढ़ में भी गांधी पैदा हो तो इस पर बात की जा सकती है। अहमदाबाद नगर निगम के द्वारा अवैध निर्माण पर नोटिस दिए जाने के सवाल पर प्रह्लाद मोदी ने कहा कि उन्होंने कानून हाथ में लिया है मगर वह इसके लिए पहले नगर निगम से पत्राचार कर चुके हैं और जब नगर निगम ने कोई कार्रवाई नहीं की तो उन्हें कानून हाथ में लेना ही पड़ा।

यह भी पढ़ें : फीफा वर्ल्ड कप, ट्यूनीशिया को 5-2 से हराकर बेल्जियन अंतिम 16 में

प्रह्लाद मोदी ने राहुल गांधी के द्वारा नरेंद्र मोदी पर हमला बोलने के सवाल पर कहा कि जब इंसान चलता है तब कुत्ते भोंकते ही हैं, उन्हें डर होता है कि इंसान उस पर हमला ना कर दे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विवाह के सवाल पर चर्चा करते हुए प्रह्लाद मोदी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने खुद स्वीकार किया है कि वह शादीशुदा है ऐसे में उस पर विवाद खड़ा करना सही नहीं।

 प्रह्लाद मोदी ने मीडिया के सवालों का खुलकर जवाब दिया और कहा कि सरकार काले धन लाने की बात तो जरूर करती है मगर जब तक वह सार्वजनिक नहीं होगा तब तक उस पर चर्चा करना ठीक नहीं उन्होंने देश पर आतंकवाद का खतरा होने की बात कहते हुए कहा कि साधु-महात्मा ही देश का भला कर सकते हैं।

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News