IBC-24

युवती का अपहरण फिर गैंगरेप के बाद राजस्थान में बेचा, शिकायत करने पहुंची तो पुलिस ने भगाया

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 27 Jun 2018 02:08 PM, Updated On 27 Jun 2018 02:08 PM

सिवनी। मध्य प्रदेश में महिला अपराधों के खिलाफ कड़े कानून लाने के बावजूद क्राइम का ग्राफ कम नहीं हो रहा है। अब सिवनी में युवती का अपहरण कर गैंगरेप की घटना सामने आई है। यही नहीं आरोपियों ने युवती को राजस्थान में एक महिला को बेच दिया था। युवती जैसे-तैसे उनके चंगुल से निकलकर अपने गांव पहुंची और बरघाट थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने गई तो युवती को पुलिस ने बिना केस दर्ज किए ही थाने से भगा दिया। एसपी से शिकायत के बाद कार्रवाई का आश्वासन मिला है।

ये भी पढ़ें- कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन का एक दिनी हड़ताल,मांग पूरी नहीं होने पर अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी

पीड़िता के मुताबिक गांव के सूरज कुंजाम ने उसका अपहरण कर छिंदवाड़ा ले गया। चौरई गांव के पास उसने मोनू हरिन खेड़े और योगेश राहंगडाले नाम के  2 साथियों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगेरप किया। इसके बाद आरोपियों ने उस एक महिला के पास बेच दिया। महिला उस राजस्थान के कुडापा गांव ले गई। 

ये भी पढ़ें- वायुसेना का सुखोई विमान दुर्घटनाग्रस्त, दोनों पायलट सुरक्षित ..जानिए कब-कब हुए हादसे

पीड़िता ने एसपी को दी गई अपनी शिकायत में बताया की वह किसी तरह वहां से भागकर अपने गांव वापस पहुंची और अपने परिजनों को अपनी आप-बीती सुनाई। पीड़िता ने बरघाट पुलिस पर आरोप लगाया है कि उसने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया जिसके चलते उसने एसपी को शिकायत देकर न्याय की गुहार लगायी है। एसपी विजयराज सिंह ने पीड़िता को कार्रवाई का आश्वासन दिलाया है साथ ही इस पूरे मामले में जांच के बाद आरोपियों के खिला सख्त कार्रवाई किये जाने का भरोसा भी दिया है।

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Gangrape Case:

ibc-24