IBC-24

MBBS छात्र के सुसाइड केस में आरोपी छात्रा का वीडियो वायरल,नशे में धुत छात्रा लोगों पर फेंक रही पटाखे

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 27 Jun 2018 04:43 PM, Updated On 27 Jun 2018 04:43 PM

भोपाल। भोपाल के एलएन मेडिकल कॉलेज में MBBS के छात्र यश सुसाइड केस में आरोपी छात्रा का एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें वो ड्रग्स के नशे में धुत होकर राहगीरों पर पटाखे फेंकती नजर आ रही है। दावा किया जा रहा है कि ये छात्रा पूर्व विधानसभा सचिव सत्यनारायण शर्मा की बेटी श्रुति शर्मा है। श्रुति अपने दोस्तों के साथ मिलकर यश को परेशान कर रही थी। जिसकी वजह से उसने मौत को गले लगा लिया।

ये भी पढ़ें- आतंकी का ऑडियो मैसेज,कहा-अमरनाथ यात्री हमारे मेहमान,सुरक्षा की कोई जरुरत नहीं..

 27-Jun-1

यश की मौत के बाद कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। इससे पहले भी कल शाम को एक वीडियो सामने आया था, जिसमें आरोपी यश की बेल्ट से पिटाई करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि तेरह जून को बैतूल जिले में रहने वाले यश नाम के छात्र ने खुदकुशी कर ली थी। जांच के दौरान पता चला कि श्रुति शर्मा, शालीन उपाध्याय, कार्तिक खरे, गौरव दुबे और आकाश सोनी नाम के पांच अन्य छात्र उसे लगातार परेशान कर रहे थे।

ये भी पढ़ें- हार्डकोर महिला नक्सली गिरफ्तार, 5-5 किलो के दो IED जब्त

 27-J

आरोप है कि रुपयों की उगाही के लिए वे अक्सर यश के साथ मारपीट करते थे। सभी आरोपी छात्र-छात्राएं हाई प्रोफ़ाइल घराने की हैं। जिनके खिलाफ बैतूल पुलिस ने केस रजिस्टर करते हुए जांच शुरू कर दी है। साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्त में भी लिया गया है। हालांकि पकड़े गए आरोपी मारपीट की बात से इनकार कर रहे हैं। 

 

 

Web Title : Watch Video:

ibc-24