मंदसौर News

मंदसौर में मासूम से दरिंदगी की हद पार, दुष्कर्म के बाद हत्या की कोशिश

Created at - June 28, 2018, 1:42 pm
Modified at - June 28, 2018, 3:02 pm

मंदसौर। मंदसौर के सरस्वती शिशु मंदिर की तीसरी क्लास की सात साल की छात्रा का किडनैप कर दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और देर रात प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी दी। आरोपी मंदसौर के मदारपुरा निवासी इरफ़ान उर्फ़ भय्यू है, जिसके खिलाफ पहले से थाने में दो मामले दर्ज हैं। जैसे ही लोगों को आरोपी की गिरफ्तारी का पता चला पुलिस कंट्रोल के सामने भारी भीड़ एकत्रित हो गई। लोग आरोपी को फांसी देने की मांग करने लगे।

ये भी पढ़ें- एसीबी का बाबू निकला भ्रष्ट, फर्जी बिल से लगाई दो लाख रुपए की चपत

समझाइश के बाद किसी तरह लोग वहां से तो चले गए, लेकिन बस स्टैंड पर खड़ी कुछ बसों और दुकानों में किसी ने तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने सुरक्षा कारणों से शहर में अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात कर दिया है, वहीं कई संगठनों ने शहर बंद की अपील भी की है। पुलिस ने सोशल मिडिया पर अफवाह फैलाने के मामले में देर रात तक चार मामले दर्ज किये है, वहीं तोड़फोड़ के ममालो में आरोपियों को पहचान कर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- 30 जून को रिटायर होने वाले शिक्षाकर्मियों का दर्द, 1 जुलाई से संविलियन का नहीं मिलेगा लाभ

आपको बता दें कि आरोपी इरफान उर्फ भय्यू ने चॉकलेट खिलाने का झांसा देकर अपहरण करने के बाद मासूम के साथ दुष्कर्म किया। फिर चाकू से गोदकर उसकी हत्या की कोशिश की और मरा समझकर फरार हो गया। घायल बच्ची का इलाज अब भी अस्पताल में किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-खुद को कमिश्नर बताने वाले युवक की कोर्ट परिसर में हुई जमकर धुनाई

बुधवार को स्कूल जाने के बाद बच्ची वापस घर नहीं लौटी। परिजनों ने बच्ची के गुमशुदा होने की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। पुलिस ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट पर बच्ची की तलाश की गई, जिसके बाद स्कूल से लगभग तीन सौ मीटर कर दूरी पर लक्ष्मण दरवाजे के पास झाड़ियों में बच्ची घायलावस्था में पाई गई।  एसपी ने बताया कि पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक वीडियो में आरोपी बच्ची को ले जाते हुए दिख रहा है। बच्ची के साथ जिस जगह पर हैवानियत हुई है, वह जगह कांटों से भरी है। 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News