News

सैमसंग गैलेक्सी नोट-9 का खत्म हुआ इंतजार ..अगस्त में होगा लॉन्च

Created at - June 28, 2018, 4:25 pm
Modified at - June 28, 2018, 4:49 pm

नई दिल्ली। मोबाइल मार्केट में सैमसंग अपने मोस्ट अवेटेड मॉडल सैमसंग गैलेक्सी नोट- 9 लॉन्च करने वाली है। इसके लिए आपको अगस्त महीने का इंतजार करना पड़ेगा। साउथ कोरियन कंपनी कंपनी 9 अगस्त को अपने एक इवेंट ये ऐलान कर सकती है। 

ये भी पढ़ें- फीफा वर्ल्ड कप में बड़ा उलटफेर,मौजूदा चैम्पियन जर्मनी 80 बरस बाद पहले राउंड में ही बाहर

कंपनी ने यह नहीं बताया है कि इस दिन कौन सा स्मार्टफोन लॉन्च होगा, लेकिन यह साफ है कि कंपनी गैलेक्सी नोट-9 लॉन्च करेगी। सैमसंग गैलेक्सी Note सीरीज की खासियत S-Pen है और इसे ही शायद कंपनी हाईलाईट करना चाहती है।

नोट-9 के डिस्प्ले में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। हालांकि इससे पहले वीवो ने यह कमाल कर दिखाया है और अपने स्मार्टफोन X20 Plus UD में ऐसी ही टेक्नॉलॉजी दी है। इसके बाद एक रिपोर्ट आई जिसमें कहा गया कि गैलेक्सी नोट-9 में भी पिछले मॉडल की तरह ही रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जएगा।

ये भी पढ़ें- सामान्य नागरिक की तरह होगी जापान की राजकुमारी की शादी, शाही दर्जा भी छिना...जानिए माजरा

कंपनी के रिपोर्ट के मुताबिक मोबाइल में 3,850 mAh की पावरफुल बैटरी, नया एस पेन स्टाइलस और अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। इसके लावा बिक्सबी के नए वर्जन को भी नोट-9 के साथ पेश किया जाएगा। गैलेक्सी नोट-9 में ऑक्टाकोर Exynos 9810 दिया जा सकता है और यही प्रोसेसर वाला वेरिएंट भारत में आएगा। जबकि दूसरे कुछ देशों में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर वाला वेरिएंट मिलेगा। मेमोरी की बात करें तो इसमें 6 से 8GB रैम और 64 से 512GB तक इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है।

 

वेब डेस्क, IBC24

  

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News