IBC-24

मंदसौर में मासूम से हुआ था गैंगरेप, एक और आरोपी गिरफ्तार

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 30 Jun 2018 10:21 AM, Updated On 30 Jun 2018 10:21 AM

मंदसौर। मध्यप्रदेश समेत देश को हिला देने वाले मंदसौर निर्भया रेप केस में एक और खुलासा हुआ है। दरअसल, जिस सात साल की मासूम के साथ दुष्कर्म हुआ था, उसमें एक और आरोपी का नाम सामने आया है। आसिफ नाम के एक और आरोपी को पुलिस ने इस केस में गिरफ्तार किया है। साथ ही अब ये गैंगरेप का मामला हो गया है, लिहाजा पुलिस ने धाराएं जोड़ते हुए दूसरे आरोपी पर भी कार्रवाई की है।

ये भी पढ़ें- घर में घुसा भालू, वन विभाग ने ट्रैंकुलाइज कर बारनवापारा में छोड़ा

आपको बता दें कि पुलिस ने इरफ़ान उर्फ़ भय्यू नाम के आरोपी को घटना वाले दिन ही गिरफ्तार कर लिया था। जिससे पूछताछ के बाद ये खुलासा हुआ कि घिनौने जुर्म में आसिफ नाम का उसका एक और दोस्त भी शामिल था। पुलिस ने इस मामले में इरफान को पांच दिन की पुलिस रिमांड पर लिया था। जिसने पूछताछ के दौरान पुलिस को वारदात से जुड़े कई राज बताए। हैवानियत की हद पार करने वाली इस घटना ने पूरे शहर को झकझोर कर रख दिया है। उधर CCTV फुटेज की तलाश में स्कूल गई पुलिस को कैमरे बंद मिले। स्कूल प्रबंधन का कहना है कि कैमरों के तार चूहे ने काट दिए हैं।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में अलग-अलग हादसों में 6 की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

आपको बतांदे पीड़ित बच्ची का इलाज जारी है। हैवानों की दरिंदगी के चलते शुक्रवार को डॉक्टरों को सर्जरी कर पीड़ित के आंत का एक हिस्सा निकालना पड़ा था।फिलहाल बच्ची की हालत में सुधार है। और पहले से बेहतर स्थिति है। 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Mandsaur Rape:

ibc-24