मकान से 11 शव बरामद, एक ही परिवार के थे सभी सदस्य

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 01 Jul 2018 11:13 AM, Updated On 01 Jul 2018 11:13 AM

नई दिल्ली। दिल्ली के बुराड़ी स्थित एक मकान से 11 शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। घर से 7 महिलाओं और चार पुरुष के शव मिले हैं। पुलिस शव बरामद कर जांच में जुट गई है। मौत किस वजह से हुई ये साफ नहीं हो पाया है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही पुलिस कुछ कहने की स्थिति में रहेगी। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

पुलिस की जांच आत्महत्या की ओर इशारा कर रही है। सभी मृतक एक ही परिवार से थे और फर्नीचर के काम से जुड़े थे। 11 लोगों के परिवार में दो भाई और उनकी पत्नियां थीं। दो लड़के करीब 16 से 17 साल के थे। मृतकों में एक बुजुर्ग मां और बहनें शामिल हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- युद्ध की तैयारी में ड्रैगन! डोकलाम विवाद के बाद तिब्बत में चीनी सेना ने पहली बार किया युद्धाभ्यास

पुलिस ने बताया कि इनमें 10 शव फंदे में लटके मिले जबकि एक बुजुर्ग महिला का शव फर्स्ट फ्लोर से बरामद किया गया। पुलिस का कहना है कि सभी एंगल से मामले की जांच की जा रही है ताकि इसके पीछे की वजहों को सामने लाया जा सके। सारे शव गुरुद्वारे के पास स्थित एक घर से बरामद किए गए हैं। जिस घर से शव बरामद किए गए हैं, उसे दो मंजिला बताया जा रहा है।

 ये भी पढ़ें-शिक्षाकर्मी आज से हो गए शासकीय शिक्षक, मोर्चा ने किया सीएम का आभार

पुलिस ने बताया कि यह परिवार इस इलाके में पिछले 22-23 सालों से रह रहा था. परिवार में दूध और प्लाईवुड की दुकान है. साथ में एक किराने की एक दुकान भी थी। सुबह-सुबह इस तरह की खबर मिलते ही इलाके के लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए. लोगों में घटना को लेकर तमाम तरह की आशंकाएं जताई जा रही हैं।

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Crime News:

ibc-24