धारधमतरी News

बुराड़ी की घटना से धार में शोक, एक रात में 11 शवों का कब्रगाह बना घर

Created at - July 1, 2018, 4:16 pm
Modified at - July 1, 2018, 4:16 pm

दिल्ली। दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक ही परिवार के 11 लोगों की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई। मृतकों में एक धार की रहने वाले टीना राठौर भी शामिल है। जिसकी शादी दिल्ली के ललित सिंह चुड़ावत से हुई थी। धार में टीना के बड़े भाई महेश सिंह राठौर का परिवार रहता है जिनको घटना की जानकारी न्यूज चैनल के माध्यम से मिली कि दिल्ली में हुए हादसे में उनकी बहन टीना तथा उनके जीजाजी तथा भांजा दुष्यंत की भी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें-मकान से 11 शव बरामद, एक ही परिवार के थे सभी सदस्य

इस घटना में महेश के जीजा ललित सिंह के बड़े भाई सहित कुल 11 लोगों की रहस्यम तरीके से मौत के बाद धार में टीना के भाई के यहां मातम पसरा हुआ है। जब इनसे घटना के बारे में पूछा गया तो महेश का कहना था कि यह आत्महत्या नहीं हत्या है उनका परिवार आत्महत्या कर ही नहीं सकता। पूरा परिवार बड़ा मददगार और आध्यामिक परिवार था और न ही उनकी किसी से रंजीश थी। घटना की जानकारी मिलते ही महेश सिंह अपने पूरे परिवार के साथ पैतृक गांव के लिए रवाना हो गया। 

आपको बतादें बुराड़ी इलाके में गुरुद्वारे के पास स्थित दो मंजिला मकान में 11 शव मिले हैं। सभी एक ही परिवार के सदस्य थे। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट आने के बाद भी मामला साफ हो पाएगा। 

ये भी पढ़ें- बस खाई में गिरी, 20 यात्रियों की मौत, 12 जख्मी

ऐसे हुई घटना की जानकारी-

संतनगर के एक मकान में दो भाई अपने परिवारों के साथ पिछले कई सालों से साथ रह रहे थे। शनिवार और रविवार के बीच की रात में यह पूरा परिवार खत्म हो गया। सुबह साढ़े सात बजे के आसपास जब पड़ोसी ने देखा कि मकान मालिक ने अपनी दुकान नहीं खोली है तो वह सीढ़ियों से ऊपर देखने चला गया। दरवाजा खुला था और अंदर 11 लाशें थीं। वह घर दो भाई, उनकी पत्नी, बच्चे और बुजुर्ग मां समेत सबकी लाशों का कब्रगाह नजर आ रहा था। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News