News

OnePlus 6 स्मार्टफोन का रेड कलर हुआ लॉन्च

Created at - July 2, 2018, 2:51 pm
Modified at - July 2, 2018, 2:51 pm

रायपुर।वनप्लस स्मार्ट फोन अपनी बेहतर कैमरा क़्वालिटी के लिए युवाओ के दिलों में खास जगह बना लिया है। इसी के चलते वनप्लस आज अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 6 को रेड वेरिएंट में लॉन्च कर रहा है। वनप्लस स्मार्टफोन भारत में 2 जुलाई को लॉन्च हो गया है। 

आपको बता दें कि  वनप्लस 6 के रेड वेरिएंट के टीजर को कंपनी ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट करने के बाद वनप्लस ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर वनप्लस 6 के रेड वेरिएंट के वीडियो को जारी किया है। 

ये भी पढ़े -यूट्यूब ने दिया ये ऑफर ..अच्छी हो सकती है कमाई

 

इस लॉन्चिंग के दौरान कंपनी रेड-कलर वाले वनप्लस 6 स्मार्टफोन को कोड C61422  के साथ लॉन्च कर करेगी। आपको बता दें कि रेड के पहले वनप्लस 6 स्मार्टफोन  मिरर ब्लैक और मिडनाइट ब्लैक कलर वेरियंट, मार्वल ऐवेंजर्स लिमिटेड एडिशन वेरियंट के अलावा सिल्क व्हाइट लिमिटेड एडिशन में भी मौजूद था। 

ये भी पढ़े -यूट्यूब ने दिया ये ऑफर ..अच्छी हो सकती है कमाई

 फीचर और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो OnePlus 6 में 6GB रैम और 8GB रैम के साथ 64GB, 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शंस हैं. इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअल है. ड्यूल कैमरा सेटअप में 20 मेगापिक्सेल और 16 मेगापिक्सेल के कैमरे हैं. इसमें Sony IMX519 सेंसर है. साथ ही, इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टैबलाइजेशन जैसे फीचर हैं. इसके साथ ही  कैमरा अल्ट्रा स्लो-मोशन फीचर के साथ आया है।  इसमें खास बात यह भी है कि OnePlus 6  1 मिनट तक का अल्ट्रा स्लो मोशन वीडियो शूट करने में बहुत अधिक स्ट्रांग है। 

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News