2 साल के बच्चे की बैटिंग देख तेंदुलकर बोले, एक परफेक्ट आधुनिक खिलाड़ी

Reported By: Arjun Bartwal, Edited By: Arjun Bartwal

Published on 02 Jul 2018 08:08 PM, Updated On 02 Jul 2018 08:08 PM

मुंबई। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के प्रशंसक तो दुनियाभर में हैं, लेकिन वे खुद इन दिनों मात्र 2 साल के बच्चे हाशिम के फैन हो गए हैं। जी हां! इन दिनों सोशल मीडिया पर एक 2 साल के बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दो साल का बच्चा अपने बल्ले से प्लास्टिक की गेंद को मारते हुए दिख रहा है और शॉट्स लगाते हुए दिख रहा है। इस बच्चे के खेल को देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि ये सिर्फ 2 साल का है। 

दरअसल, इस वीडियो को मोहिन नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि जो बच्चा खेल रहा है वो उसका भांजा/भतीजा है। इस ट्वीट में तेंदुलकर को टैग करते हुए पूछा कि क्या यह अच्छा खेल रहा है? इस ट्वीट में यूजर ने महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली को भी टैग किया था। शायद इस यूजर को ये अंदाजा भी नहीं रहा होगी कि मास्टर ब्लास्ट उसके वीडियो को देखेंगे, न सिर्फ देखेंगे बल्कि अपनी प्रतिक्रिया भी देंगे।  

तेंदुलकर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘स्ट्रेट ड्राइव्स, लोफ्टेड शॉट्स, फ्लिक्स। एक परफेक्ट आधुनिक खिलाड़ी! हाशिम की बहुत सही शुरुआत, बहुत सही शुरुआत। खेलते रहो और खेल को एन्जॉय करते रहो। मेरी शुभकामनाएं हमेशा तुम्हारे साथ हैं।

 

वेब डेस्कIBC24

 

Web Title : Sachin Tendulkar :

ibc-24