भोपाल News

पिकनिक मनाने गए दो पक्षों में विवाद, घर तक पीछा कर बदमाशों ने किया कट्टा-तलवार से हमला

Created at - July 3, 2018, 12:53 pm
Modified at - July 3, 2018, 2:50 pm

भोपाल। भोपाल के कलियासोत डेम में पिकनिक मनाने गए दो पक्षों में विवाद होने पर बदमाशों ने कट्टा, तलवारों से हमला कर दिया। दरअसल डेम में दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया। जिसके बाद एक पक्ष के बदमाश युवक 12 किलोमीटर तक बाइक में पीछा कर दूसरे पक्ष युवक के घर आ धमके। और कट्टा और तलवार से लैस बदमाशों ने हमला कर दिया। जिसमें तीन लोगों को गंभीर चोट आई है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हो गए। ये घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

ये भी पढ़ें-यूएन की रिपोर्ट के बाद डीआईजी नक्सल का बयान- 4-5 सालों में कम बच्चे माओवादियों से जुड़े

तलैया पुलिस के मुताबिक रविवार को पिकनिक मनाने कलियासोत डेम पहुंचे कुछ युवकों का वहां पहले से मौजूद युवकों से विवाद हो गया। डेम पर पहले से मौजूद युवक पिकनिक में साथ शामिल होना चाहते थे। मना करने पर उनके बीच झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद राकेश का नाम का युवक वहां से अपने घर चला गया। उसके कुछ देर बाद दो युवक दो बाइक पर उसका पीछा करते हुए घर आ धमके। युसुफ नाम के युवक ने अपने छह साथियों के साथ राकेश पर तलवार, कट्‌टा और चाकू समेत अन्य हथियारों से हमला कर दिया। इससे इलाके में भगदड़ मच गई। 

ये भी पढ़ें- भारतीय हॉकी टीम से खेलेगी झुग्गियों में रहने वाली ऑटो चालक की बेटी

वारदात को अंजाम देने के बाद युसुफ खुद को घायल कर अस्पताल पहुंच गया, लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले ही वह फरार हो गया। इस वारदात में राकेश के अलावा 16 साल का उसका भतीजा सौरभ और दोस्त सोनू घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने इलाके से एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज जब्त किए हैं। बताया जाता है कि इसमें पूरी वारदात कैद हो गई। 

 

वेब डेस्क, IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News