IBC-24

भिलाई में फूटा सेक्स रैकेट, 2 महिला समेत 3 गिरफ्तार

Reported By: Sanjeet Tripathi, Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 03 Jul 2018 04:39 PM, Updated On 03 Jul 2018 04:39 PM

भिलाई। पुलिस ने भिलाई के तालपुरी में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पारिजात कॉलोनी स्थित एक मकान से एक पुरुष और एक महिला को आपत्तिजनक स्थित में पकड़ा गया है। 40 वर्षीय मकान मालकिन अपने मकान में कुछ समय से यह रैकैट चला रही थी। पुलिस ने मौके से दो महिलाओं समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बकायदा प्लानिंग की और मुखबिर को अपने दिए हुए हजार रुपए देकर उस मकान में ग्राहक बनाकर भेजा। मुखबिर ने जाकर रैकेट संचालिका से सौदा किया और पुलिस के दस्तखत वाले नोट दिया। उसने आधी रकम खुद रख ली और आधी रकम वहां मौज्द एक अन्य महिला को दे दिए। इसके बाद मुखबिर सिगरेट पीने के बहाने बाहर आया और मौजूद पुलिस को इशारा कर दिया।

यह भी पढ़ें : बसपा प्रदेश अध्यक्ष पर छेड़खानी का आरोप,मामला दर्ज

इसके बाद एएसपी विजय पांडे के नेतृत्व में सीएसपी वीरेंद्र सतपथी, महिला निरीक्षक रमा कोष्टी, महिला रक्षा टीम के अन्य सदस्यों ने मकान में छापा मारा। पुलिस के सामने भी रैकेट संचालिका पहले तो गोलमोल जवाब देती रही। लेकिन जब पुलिस ने उसे बताया कि उसे दिए गए नोट पर पुलिस के हस्ताक्षर हैं। तब जाकर उसने अपना अपराध स्वीकार किया। पुलिस ने मामल में  धारा 309/18, 3,4,5 पीटा एक्ट के तहत कायम कर लिया है।

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Watch Video :

ibc-24