रायपुर News

सपना चौधरी 7 जुलाई को रायपुर में देंगी परफॉर्मेंस,‘हंसा-एक संयोग’ का पहला पोस्टर रिलीज करेंगी

Created at - July 4, 2018, 9:34 am
Modified at - July 4, 2018, 9:34 am

रायपुर। डांस सनसनी सपना चौधरी और हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा समेत कई सेलिब्रिटी 7 जुलाई को रायपुर में परफॉर्मेंस देंगी। ये सेलेब्रिटी चित्राग्रही फिल्म्स के बैनर तले बन रही थर्ड जेंडर पर आधारित फिल्म ‘हंसा-एक संयोग’ का पहला पोस्टर रिलीज करेंगे। 

ये भी पढ़ें-मलाला युसुफजई पर भारत में बन रही फिल्म ,जारी हुआ फर्स्ट लुक

पोस्टर रिलीज करने के साथ ही थर्ड जेंडर के अधिकारों के प्रति जागरूक भी करेंगे। इस दौरान थर्ड जेंडर से जुड़ी अन्य गतिविधियों में भी वे शामिल होंगे। फिल्म चित्राग्रही फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। फिल्म में रायपुर के कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। थर्ड जेंडर को समाज में बराबरी का हक़ दिलाने के मैसेज पर आधारित है, हालांकि फिल्म मुंबई में शूट हुई है। बॉलीवुड प्रोड्यूसर सुरेश शर्मा इस मूवी को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-बॉलीवुड के बादशाह से क्रिकेट के भगवान की मुलाकात

फिल्म के प्रमोशन का कार्यक्रम दीनदयाल ऑडिटोरियम में होगा। जिसमें सपना चौधरी, मोनालिसा, सिंगर ऋतू पाठक, मशहूर अभिनेता शरत सक्सेना के अलावा अमन वर्मा के आने की बात कही जा रही है। फिल्म के प्रोड्यूसर सुरेश शर्मा हैं और इस फिल्म में छत्तीसगढ़ मूल के कलाकार आयुष श्रीवास्तव लीड रोल में हैं। 2 घंटे 14 मिनट की ये फिल्म तीन भाषा हिंदी, बांग्ला और तमिल में रिलीज होगी। 

 

वेब डेस्क, IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News