IBC-24

प्रेमिका के पिता बोले-मर के दिखाओ बच जाओगे तो शादी करा देंगे,प्रेमी ने कनपटी पर चलाई गोली

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 04 Jul 2018 10:15 AM, Updated On 04 Jul 2018 10:15 AM

भोपाल। भारतीय जनता युवा मोर्चा भोपाल के अरेरा मंडल उपाध्यक्ष अतुल लोखंडे ने प्रेमिका के घर पहुंचकर खुद को गोली मार ली। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वेंटिलेटर पर रखा गया है। पुलिस के मुताबिक अतुल लोखंडे परिवार से अलग रह रहा है और उसका भाई भाजपा युवा मोर्चा में मंडल महामंत्री है। अतुल पारूल हॉस्पिटल के पास रहने वाली और एक बैंक में काम करने वाली युवती से प्रेम करता था। बताया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को चाहते थे और तेरह साल से दोनों के बीच संपर्क था।

ये भी पढ़ें- बालटाल रोड पर भूस्खलन से पांच अमरनाथ यात्रियों की मौत, हादसे के बाद रोकी गई यात्रा

लेकिन दावा किया जा रहा है कि युवती के पिता ने कहा था कि आज शाम घर आओ और उसकी बेटी के लिए मरके दिखाओ, बच गए तो तुम दोनों की शादी करा देंगे। इसके बाद अतुल उनके घर गया और खुद की कनपटी पर गोली मार ली। आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और तुरंत उसे पास के हॉस्पिटल लेकर गए। गोली ब्रेन को चीरती हुई सिर में धंसी रह गई है। युवक ने खुद को गोली मारने से पहले फेसबुक पर अपनी प्रेम कहानी भी पोस्ट की। युवती के पिता सिंचाई विभाग में अफसर हैं और उनका ये आरोप है कि अतुल लगातार उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

ये भी पढ़ें-हत्या के आरोपी विधायक को आजीवन कारावास, एक लाख जुर्माना भी

अतुल लोखंडे ने खुद की कनपटी पर गोली मारने से पहले फेसबुक पर लंबा पोस्ट किया है। अपने दिल की भावनाएं व्यक्त करते हुए उसने अपनी प्रेमिका और अपनी कुल 40 तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में दोनों के बीच की लव कैमिस्ट्री साफ नजर आ रही है। तस्वीरों में दोनों साथ खाना खाते, घूमते, मस्ती करते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों के साथ किए गए अपने पोस्ट में अतुल ने ये खुलासा किया है कि उसे युवती के पिता ने  चैलेंज किया था... कि आज शाम को आओ और फिर युवती के लिए मरकर दिखाओ। अगर बच गए, तो दोनों की शादी करा देंगे।

ये भी पढ़ें- तबादले की खबर सुनकर रोने लगे ये एसपी, वायरल हो रहा वीडियो

शायद इसीलिए अतुल ने ये कदम उठाया। अपने इस पोस्ट में अतुल ने अपनी प्रेमिका को लेकर भावनाओं के ज्वार में कई बातें लिखी हैं। साथ ही अपनी मां और परिवार से अपने इस कदम के लिए माफी भी मांगी है। कई फिल्मी गीतों की लाइनें लिखकर अतुल ने अपने इश्क का इजहार किया है। साथ ही ये कहा है कि यहां से सिर्फ़ मेरा शरीर जा रहा है मैं नहीं। मैं यही रहूंगा जब तक यकीन नहीं हो जाता कि मैंने सही किया या गलत। अतुल ने अपने पोस्ट में ये भी लिखा है कि तेरा हसीन चेहरा आह। मेरे लबों से निकला वाह। ढूंढ़ गूगल पर जाके मिलेगा मजनूं तुझको मेरे जेसा कहां। पूरी पलटन के साथ लेके बारात। बलमा ये तेरा कल जाएगा शमशान। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Bhopal News:

ibc-24