रायपुर News

विधानसभा घेरने जा रहे जोगी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका, दोनों के बीच जमकर हुई झड़प

Created at - July 4, 2018, 10:51 am
Modified at - July 4, 2018, 3:03 pm

रायपुर। किसान की कर्जमाफी, बेरोजगारी, महिलाओँ औऱ मजदूरों के मुद्दे को लेकर विधानसभा घेरने जा रहे जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के नेता और कार्यकर्ता को पुलिस ने रोक लिया। इस दौरान दोनों के बीच जमकर झड़प हुई। 

मंडी गेट पंडरी के पास आयोजित जनसभा में बड़ी संख्या में जनता कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं के साथ लोगों की भीड़ जुटी है। सभा के बाद अमित जोगी के नेतृत्व में पार्टी नेता और कार्यकर्ता विधानसभा घेरने सभा स्थल से जैसे ही आगे बढ़े तो पुलिस फोर्स ने बेरिकेड्स के बीच उन्हें रोक लिया। दोनों के बीच जमकर जोर आजमाइश हुई।

ये भी पढ़ें- प्रेमिका के पिता बोले-मर के दिखाओ बच जाओगे तो शादी करा देंगे,प्रेमी ने कनपटी पर चलाई गोली

आपको बतादें जोगी कांग्रेस ने किसानों के कर्ज माफी, युवाओं को नौकरी, महिलाओं और मजदूरों के मुद्दे को लेकर जोगी कांग्रेस ने सररकार पर वादाखिलाफी के साथ युवाओं के लिए सरकारी एवं गैर सरकारी संस्थानों में 90% आरक्षण एवं महिलाओं के हित में राज्य में पूर्ण शराबबंदी, चिट फंड कंपनियों में डूबे हजारों करोड़ रूपये वापस करने एवं गैर आबादी की काबिज भूमि को आबादी घोषित कर सभी को पट्टे देने समेत सभी जनहित की मांगों को आधार बनाया था।  बतादें जोगी कांग्रेस अब 10 जुलाई को "खेत चलो आंदोलन" शुरू करने का भी ऐलान किया है। 

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी 7 जुलाई को रायपुर में देंगी परफॉर्मेंस,‘हंसा-एक संयोग’ का पहला पोस्टर रिलीज करेंगी

जोगी कांग्रेस किसानों को साधने में लगी है। इसके लिए पार्टी के नेता और कार्यकर्ता खेतों में जाकर किसानों के साथ श्रमदान करेंगे। आपको बतादें जनता कांग्रेस ने सरकार बनने पर किसानों को 2500 रुपए प्रति क्विंटल समर्थन मूल्य का ऐलान कर सकती है। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News