IBC-24

हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने की सिपाही को कार से कुचलने की कोशिश,जख्मी होने के बाद भी धर दबोचा

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 04 Jul 2018 11:26 AM, Updated On 04 Jul 2018 11:26 AM

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर में हिस्ट्रीशीटर बदमाश धर्मेंद्र सोनी ने सिविल लाइन थाने के सिपाही बीडी यादव को अपनी कार से कुचलने की कोशिश की। ये वारदात तब हुई, जब दो सिपाही उसे पकड़ने के लिये गए थे। पुलिस के मुताबिक हिस्ट्रीशीटर बदमाश धर्मेंद्र सोनी के खिलाफ आधा दर्जन अपराध दर्ज है और उस पर NSA की भी कारवाई भी प्रस्तावित है।

ये भी पढ़ें- विधानसभा घेरने जुटे जनता कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता, सभा के बाद करेंगे कूच

एक मामले में उसकी गिरफ्तारी के लिए सिविल लाइन थाने के दो सिपाही गए हुए थे। दोनों आरक्षकों को देखते ही आरोपी भागने लगा। लेकिन करीब 15 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद जब पुलिस उसके करीब पहुंच गई, तो आरोपी ने उन्हें अपनी कार से कुचलने की कोशिश की। इस घटना में एक आरक्षक का पैर जख्मी हो गया है। लेकिन इसके बाद भी पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है। वहीं घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी 7 जुलाई को रायपुर में देंगी परफॉर्मेंस,‘हंसा-एक संयोग’ का पहला पोस्टर रिलीज करेंगी

आपको बतादें इससे पहले भोपाल में इसी तरह की घटना में एएसआई की मौत हो गई थी। चेकिंग के दौरान कार सवार अज्ञात आरोपियों ने एएसआई को कुचलते हुए भाग निकले थे। एएसआई के कंधे, पैर में गंभीर चोट आई थी। एएसआई ने लंबे इलाज के बाद दम तोड़ दिया था। सीएम शिवराज ने एएसआई को शहीद का दर्जा देते हुए परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और परिजनों को 1 करोड़ रूपए सहायता राशि देने का ऐलान किया था। 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : MP Crime:

ibc-24