रायसेन News

मोबाइल छीनकर भाग रहे मजनू की जमकर धुनाई ..वीडियो वायरल

Created at - July 4, 2018, 12:05 pm
Modified at - July 4, 2018, 12:41 pm

रायसेन। मंदसौर में मासूम बच्ची के साथ हुए घिनौने जुर्म के बाद लोगों के मन में ऐसे गुनहगारों के लिए जमकर गुस्सा है। इसी बीच रायसेन के बरेली स्थित प्रसिद्ध हनुमान गढी मंदिर के पास एक युवक ने लड़की को छेड़ दिया। यही नहीं, वो उसका मोबाइल छीनकर भी भागने लगा। फिर क्या था गुस्साए लोगों को मौका मिला और वे आरोपी युवक पर टूट पड़े। फिर पुलिस को सौंप दिया। 

देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें- हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने की सिपाही को कार से कुचलने की कोशिश,जख्मी होने के बाद भी धर दबोचा

लेकिन इससे पहले युवक के साथ हुई पिटाई का वीडियो भी वायरल हो गया है। जब गुस्साए लोग आरोपी की पिटाई कर रहे थे, तभी किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस का कहना है कि वो मामले की जांच कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-बालटाल रोड पर भूस्खलन से पांच अमरनाथ यात्रियों की मौत, हादसे के बाद रोकी गई यात्रा

मामला मंगलवार शाम का है, बरेली स्तिथ हनुमान गढ़ी मन्दिर में नीलेश चौहान ने एक लड़की से छेड़छाड़ कर दी और उसका मोबाइल ले कर भागने लगा लोगों ने पकड़कर पहले तो उसकी खूब धुनाई की बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। 

ये भी पढ़ें- हत्या के आरोपी विधायक को आजीवन कारावास, एक लाख जुर्माना भी

मंदसौर में मासूम से गैंगरेप की घटना के बाद से प्रदेश के लोगों में भारी आक्रोश है। आरोपी को फांसी देने की मांग कर रहे है। आपको बतादें इस घटना में दो आरोपियों ने मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद हैवानियत की हदें पार की थी। अस्पताल में बच्ची का इलाज जारी है। डॉक्टरों को बच्ची की बड़ी आंत ऑपरेशन कर निकालनी पड़ी थी। डॉक्टरों के मुताबिक अब उसकी हालत खतरे से बाहर है। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News