News

रोजर फेडरर ने पूरी की इस भारतीय फैन की मांग, जानिए क्या मांगा था मिहिका ने

Created at - July 4, 2018, 12:14 pm
Modified at - July 4, 2018, 1:27 pm

 

लंदन। आठ बार के विंबलडन चैंपियन स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर ने साल के तीसरे ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट में न केवल जीत से आगाज किया बल्कि कुछ ऐसा भी किया जिसने दर्शकों के साथ अन्य लोगों का भी दिल जीत लिया। दरअसल फेडरर की एक भारतीय फैन ने उनसे कुछ ऐसा मांग लिया जिसे वे अपने लिए लकी मानते आए हैं। हालांकि फेडरर ने उस फैन का दिल नहीं तोड़ा बल्कि उसे वह दे दिया जिसकी उसे चाहत थी।

 

दुनिया के दूसरे नंबर के प्लेयर फेडरर ने अपने 20वें विम्बलडन में ऑल इंग्लैंड क्लब पर हुए अपने पहले मुकाबले में सर्बिया के दुसान लाजोविक को आसानी से 6-1, 6-3, 6-4 से हराया। इस शानदार जीत के बाद फेडरर जब अपने स्टैंड की ओर लौट रहे थे तब वह वाकया हुआ, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया।

 

यह भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट का फैसला- दिल्ली के बॉस मुख्यमंत्री ही, एलजी को नहीं है स्वतंत्र अधिकार

फेडरर स्टैंड की ओर लौटते हुए जब फैंस को ऑटोग्राफ दे रहे थे तभी एक भारतीय लड़की वहां खड़ी हुई थी। इस फैंन के हाथों में एक प्लेकार्ड था, जिस पर लिखा हुआ था कि ‘फेडरर, क्या मैं तुम्हारा हेडबैंड ले सकती हूं, प्लीज़’। ये लड़की पहले स्टैंड में पीछे बैठी हुई थी लेकिन मैच खत्म होते ही प्लेकार्ड पकड़े हुए सामने आ गई।

 

फेडरर के चाहने वाले जानते हैं कि वे अपने हर मैच में एक सफेद रंग का हेयरबैंड लगाते हैं। ये न केवल उनके लिए लकी है बल्कि यह उनका स्‍टाइल स्‍टेटमेंट भी हैफेडरर ने इस फैन का दिल रखते हुए और अपने किटबैग से हेयरबैंड निकाला  और उसे दे दिया।

 

यह भी पढ़ें : मोबाइल छीनकर भाग रहे मजनू की जमकर धुनाई ..वीडियो वायरल

रोजर फेडरर की इस फैन का नाम मि‍हिका जोशी है। 13 वर्षीय मिहिका लंदन के हैंपस्टीड में रहती है। उसने रोजर को पहली बार खेलते देखा था तब वह महज 8 साल की थी। हेयर बैंड मिलने के बाद मि‍हिका की खुशी देखने लायक थी। मिहिका के पिता अभिजीत जोशी बतात हैं कि मिहिका एक गंभीर टेनिस प्लेयर है, वह हफ़्ते में 6 दिन ट्रेनिंग लेती है।

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News