IBC-24

अतुल की प्रेमिका आई सामने, कहा-परिवार और मुझे करता था परेशान, बातचीत थी बंद

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 04 Jul 2018 04:51 PM, Updated On 04 Jul 2018 04:51 PM

भोपाल। अतुल लोखंडे सुसाइड केस में अतुल की प्रेमिका का बयान सामने आया है। प्रेमिका के मुताबिक अतुल उसे और उसके परिवार को अक्सर परेशान करता था। पिता से मारपीट के बाद एक साल से अतुल से बातचीत बंद थी। प्रेमिका ने अतुल से मंदिर में शादी करने की बात को भी खारिज किया है। 

ये भी पढ़ें- हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने की सिपाही को कार से कुचलने की कोशिश,जख्मी होने के बाद भी धर दबोचा

आपको बतादें भाजयुमो अरेरा मंडल उपाध्यक्ष अतुल लोखंडे ने अपनी प्रेमिका के घर पहुंचकर खुद को गोली मार ली। अतुल को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। अतुल पारूल एक बैंक में काम करने वाली युवती से प्रेम करता था। बताया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को चाहते थे और तेरह साल से दोनों के बीच संपर्क था। लेकिन युवती के पिता को अतुल पसंद नहीं था। दावा किया जा रहा है कि युवती के पिता ने कहा था कि आज शाम घर आओ और उसकी बेटी के लिए मरके दिखाओ, बच गए तो तुम दोनों की शादी करा देंगे। 

ये भी पढ़ें-पाकिस्तान में बारिश ने मचाई तबाही, सड़क पर बना 20 फीट का गड्ढा, 8 की मौत

इसके बाद अतुल उनके घर गया और खुद की कनपटी पर गोली मार ली। आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और तुरंत उसे पास के हॉस्पिटल लेकर गए। गोली ब्रेन को चीरती हुई सिर में धंसी रह गई है। युवक ने खुद को गोली मारने से पहले फेसबुक पर अपनी प्रेम कहानी भी पोस्ट की। युवती के पिता सिंचाई विभाग में अफसर हैं और उनका ये आरोप है कि अतुल लगातार उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Atul Lokhande Suicide:

ibc-24