भोपाल News

नौकरी दिलाने के बहाने युवती से गैंगरेप, पांच आरोपियों में एक युवती भी शामिल

Created at - July 4, 2018, 4:05 pm
Modified at - July 4, 2018, 4:05 pm

देवास। मंदसौर में मासूम से ज्यादती का मामला अभी शांत भी नहीं हुई था कि देवास में एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आ गया। काम दिलाने के नाम पर 20 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप किया गया। खरगोन जिले की रहने वाली युवती के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म की घटना में 4 युवक और 1 युवती भी शामिल है।

ये भी पढ़ें- अतुल की प्रेमिका आईं सामने, कहा-परिवार और मुझे करता था परेशान, बातचीत थी बंद

पुलिस ने पांचों लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मुख्य आरोपी मनोज और श्रुति उर्फ रश्मि नारिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि 3 आरोपी अभी भी फरार। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें- मोबाइल छीनकर भाग रहे मजनू की जमकर धुनाई ..वीडियो वायरल

पीड़िता के मुताबिक आरोपी मनोज और श्रुति ने उसे उज्जैन से देवास काम दिलाने के बहाने बुलाया था। युवती ने बताया कि उससे बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया गया। चौंकाने वाली बात यह है, कि पांच आरोपियों में एक युवती भी शामिल है। पुलिस मनोज के तीन अन्य साथियों की तलाश सरगर्मी से तलाश कर रही है, देवास SP अंशुमान सिंह के मुताबकि फरार आरोपियों को पुलिस जल्द ही पकड़ लेगी।

ये भी पढ़ें- मानसरोवर यात्रा:नेपाल-तिब्बत के बीच हिल्सा में फंसे छत्तीसगढ़ के 13 दर्शनार्थी,मदद की गुहार

मंदसौर में मासूम से गैंगरेप की घटना से पहले इंदौर में 4 माह की नवजात से रेप की घटना हुई थी। इस घटना के बाद प्रदेश में 13 साल से कम उम्र के नाबालिग के साथ ज्यादती करने पर फांसी का प्रावधान भी लाया गया लेकिन वारदातों में कमी आने के बजाए एक के बाद एक दूसरी वारदातें सामने आ रही है। लोगों में कानून का भय होने के बजाए और अपराधी और ज्यादा बेखौप हो गए हैं। 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News