IBC-24

पुलिस-नक्सल मुठभेड़ में दो माओवादी ढेर, तीन राइफल जब्त

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 04 Jul 2018 04:36 PM, Updated On 04 Jul 2018 04:36 PM

नारायणपुर। नारायणपुर में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। अबूझमाड़ सोनपुर के जंगल में मुठभेड़ में फोर्स ने दो नक्सलियों को मार गिराया है। सर्चिंग पर निकली पुलिस पार्टी पर नक्सलियों ने फायरिंग की थी। जवानों के जवाबी कार्रवाई में फोर्स को भारी पड़ता देख नक्सली मौके से भाग निकले। पुलिस ने घटनास्थल से 12 और तीन बोर के तीन राइफल बरामद किए हैं। जब्त राइफलों पर विदेशी टैग लगा हुआ है। इसके साथ ही नक्सल सामाग्री भी पुलिस ने जब्त किया है। डीआरजी पुलिस ने घटना की पुष्टि की है। 

ये भी पढ़ें- नौकरी दिलाने के बहाने युवती से गैंगरेप, पांच आरोपियों में एक युवती भी शामिल

आपको बतादें बीते हफ्ते से लेकर अब तक पुलिस ने मुठभेड़ में कई नक्सलियों को मार गिराने का दावा किया है। साथ ही कई नक्सलियों को गोली लगने का दावा भी किया गया है। पुलिस के मुताबिक घायल और मृत नक्सलियों को माओवादी अपने साथ ले जाते हैं। 

ये भी पढ़ें- अतुल की प्रेमिका आईं सामने, कहा-परिवार और मुझे करता था परेशान, बातचीत थी बंद

कुछ दिन पहले हमने आपसे एक वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें माओवादी की ट्रेनिंग कैंप का वीडियो था। इस वीडियो में माओवादी मुठभेड़ के दौरान अपने साथियों को ट्रेनिंग देते दिखाई रहे थे। मुठभेड़ के दौरान कैसे घायलों के घटनास्थल से निकाला जाए। साथ हथियार चलाने का भी प्रशिक्षण दिया जा रहा था। इस वीडियो में ज्यादातर महिला नक्सली शामिल थी। हालांकि IBC24 इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Naxal Encounter:

ibc-24