रायपुर News

विधानसभा सत्र का चौथा दिन, दैवेभो कर्मचारी आज घेरेंगे विधानसभा

Created at - July 5, 2018, 8:46 am
Modified at - July 5, 2018, 8:46 am

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र का आज चौथा दिन है और चार दिनों में आज तीसरी बार विधानसभा का घेराव होने जा रहा है। छत्तीसगढ़ प्रदेश दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी महासंघ के बैनर तले आज प्रदेश के दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों ने भी अपनी मांगों को लेकर विधानसभा घेराव करने का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें- तेलंगाना में पटाखा फैक्ट्री में आग, 10 की मौत, कई झुलसे, सीएम ने की मुआवजे की घोषणा

महासंघ के नेताओं का कहना है कि प्रदेश में कुल 30 हजार दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी हैं, जो लगातार सरकार से नियमितीकरण और स्थायीकरण की मांग कर रहे हैं। लेकिन उनकी बात नहीं सुनी जा रही है, लिहाजा उन्होंने विधानसभा घेराव का फैसला किया है। इससे पहले कांग्रेस और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ भी अलग-अलग मुद्दों पर दो दिन तक विधानसभा का घेराव कर चुकी है।

ये भी पढ़ें- अब बीएड पास भी बन सकेंगे प्राइमरी के टीचर

आज लगातार तीसरे दिन विधानसभा घेराव होने से एक बार फिर अवंति बाई चौक के आसपास, लोधीपारा और विधानसभा रोड मोवा, कांपा में रहने वाले लोगों को परेशानी हो सकती है। दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी महासंघ का राज्यव्यापी प्रदर्शन ईदगाहभाठा मैदान पर होगा। वहां से पूरे कर्मचारी विधानसभा घेरने के लिए अवंतिबाई चौक की ओर रवाना होंगे। हालांकि पुलिस ने इन्हें ईदगाहभाठा के आसपास ही रोकने का फैसला किया है, ताकि अव्यवस्था न फैले।

 

वेब डेस्क, IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News