IBC-24

एक प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत,16 घंटों तक मौत से जंग लड़कर हारा अतुल

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 05 Jul 2018 09:09 AM, Updated On 05 Jul 2018 09:09 AM

भोपाल। प्रेमिका से शादी न हो पाने से परेशान भारतीय जनता युवा मोर्चा मंडल उपाध्यक्ष अतुल लोखंडे ने अपनी जान दे दी। प्रेमिका की चौखट पर खुद को गोली मारने के बाद अतुल ने 16 घंटों तक मौत से जंग लड़ी। लेकिन शाम 4 बजे उसकी सांसें थम गईं। खुदकुशी करने के पहले अतुल ने फेसबुक पर अपना सुसाइड नोट भी पोस्ट किया। जिसमें अतुल ने उसकी मौत का जिम्मेदार प्रेमिका के पिता को ठहराया है। इस सनसनीखेज़ वारदात के बाद अतुल की प्रेमिका ने IBC24 पर ये खुलासा किया कि सुसाइड नोट में लिखे गए अतुल के सभी आरोप बेबुनियाद हैं।

ये भी पढ़ें-तेलंगाना में पटाखा फैक्ट्री में आग, 10 की मौत, कई झुलसे, सीएम ने की मुआवजे की घोषणा

मोहब्बत में नाकाम एक आशिक की सनसनीखेज़ तरीके से खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। 13 सालों तक रिलेशनशिप के बाद शादी न हो पाने से नाराज़ भोपाल में युवा मोर्चा के मंडल उपाध्यक्ष अतुल ने प्रेमिका के ही घर में खुद को गोली मारकर जान दे दी है। दरअसल अपनी प्रेमिका से शादी न हो पाने के गुस्से में मंगलवार रात सवा 9 बजे अतुल सीधे प्रेमिका के घर पहुंचा। प्रेमिका और उसके पिता से बात करने के दौरान तैश में आकर अतुल ने जेब से कट्टा निकाला और अपनी कनपटी पर फायर कर लिया। ब्रेन डेड होने के बाद बुधवार शाम 4 बजे डॉक्टरों की टीम ने अतुल को मृत घोषित कर दिया। अतुल ने खुदकुशी करने के पहले फेसबुक पर लंबा सुसाइड नोट पोस्ट किया है। जिसमें लिखा है कि उसकी मौत के बाद प्रेमिका को परेशान न किया जाए। अतुल ने सुसाइड नोट के जरिए अपना सारा गुस्सा प्रेमिका के पिता पर जाहिर किया है।

ये भी पढ़ें-अब बीएड पास भी बन सकेंगे प्राइमरी के टीचर

इधर, अतुल की प्रेमिका ने IBC24 पर ये खुलासा किया है कि अतुल से उसने कभी छिप कर शादी नहीं की है। उसने अतुल को अपने पैरों पर खड़े होने के लिए बहुत मौके दिए लेकिन वो निट्ठल्ला ही बैठा रहा। उल्टा उसके पिता के साथ मारपीट करता रहा। जिसके चलते एक साल से दोनों के बीच बातचीत बंद थी, जिसके बाद अतुल आए दिन दफ्तर में आकर सरेआम अपनी नस काटने की धमकी देने लगा था।

इस सनसनीखेज़ सुसाइड केस में पुलिस भी मानती है कि अतुल ने प्यार में नाकाम रहने के बाद ही ये कदम उठाया है। फिर भी दावा है कि हर एंगल, हर सबूत, गवाहों के बयानों के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकता है। 

ये भी पढ़ें-छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक की हत्या, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया विरोध

दरअसल भोपाल के साढ़े 6 नंबर इलाके में रहने के दौरान ही दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई। यहां तक कि दोनों के परिवार भी हर फंक्शन में दोनों को साथ ही देखा करते थे। लेकिन प्रेमिका की नौकरी लगने और अतुल की बेरोज़गारी दोनों के बीच दूरियां बढ़ाने लगी। ऐसे में अतुल की कोशिश रही कि वो प्रेमिका के परिवार को हर हाल में मना लेगा लेकिन पिछले 1 साल में प्रेमिका और उसके परिवार का रवैया देखकर अतुल उम्मीद हार गया और अपनी प्रेम कहानी का एक दर्दनाक अंत कर इस दुनिया से चला गया।

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : BJYM Leader Suicide:

ibc-24