IBC-24

मध्यप्रदेश में दो अलग-अलग हादसों में 6 की मौत, 1 की हालत गंभीर

Reported By: Sanjeet Tripathi, Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 06 Jul 2018 08:19 AM, Updated On 06 Jul 2018 08:19 AM

देवास। मध्यप्रदेश में दो अलग-अलग सड़क हादसो में 6 लोगों की मौत हो गई। बुधवार देर रात दर्दनाक हादसे में आर्मी के जवान सहित 4 की मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल भोपाल इंदौर हाइवे पर बीती देर रात सोनकच्छ से अपने गांव कुमालडी मोटर सायकल पर जा रहे 4 लोगों को पीछे से आ रहे खाली ट्राले ने पीछे से टक्कर मार दी ओर टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक पर सवार आर्मी के जवान सहित चार की मौके पर मौत हो गयी।

ये भी पढ़ें-सिंदूर और दस किलो के जेवर पहने विधानसभा में दिखा तांत्रिक,बीजेपी की चौथी पारी के लिए तंत्र मंत्र!

हादसा इंदौर भोपाल के सोनकच्छ के कालीसिंध नदी के पुल पर हुआ। जिसमें सुमेरसिंह पिता नारायणसिंह सेंधव 35 सुमेरसिंह पिता मेसरसिंघ सेंधव (आर्मी) 40 प्रदीपसिंह पिता दिलीपसिंह सेंधव 27 तीनों निवासी कुमालडी सोनकच्छ, सोबालसिंह मेहरबानसिंह सेंधव 40 निवासी झाड़खेडी टोकंखुर्द की मौके पर ही मौत हो गयी।फिलहाल सोनकच्छ पुलिस मामले की जांच में जुटी।

ये भी पढ़ें- एक प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत,16 घंटों तक मौत से जंग लड़कर हारा अतुल

वहीं दूसरा हादसा देपालपुर के बिरगोदा के नजदीक देपालपुर उज्जैन मुख्य मार्ग हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में बाइक पर सवार तीन लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक की हालत गंभीर है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाइक सवार तीनों एक ही परिवार के थे और खेत से मजदूरी कर लौट रहे थे, तभी बिरगोदा के पास अनियंत्रित होकर ट्रक से टक्कर गयी। हादसे के बाद रोड पर लंबा जाम लग गया, जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद ठीक कराया।

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 

Web Title : MP Accident:

ibc-24